हरियाणा सरकार में खटपट ?अमित शाह से मिलेंगे मुख्यमंत्री मनोहर, दुष्यंत ने बुलाई JJP विधायकों की बैठक

जजपा ने मंगलवार को नई दिल्ली में विधायकों व पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है. इस बैठक के बाद दुष्यंत जजपा विधायकों के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं.

चंडीगढ़. हरियाणा में किसान आंदोलन को लेकर सियासी गतिविधियां तेज हो गई हैं. इसी बीच हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला गुरुवार को गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं. सूत्रों की मानें तो यह मुलाकात दिल्ली में होगी. दुष्यंत चौटाला के साथ JJP विधायक भी मौजूद रहेंगे. इस मुलाकात दौरान किसान आंदोलन को लेकर चर्चा होगी. बता दें कि जजपा ने मंगलवार को नई दिल्ली में विधायकों व पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है. इस बैठक के बाद दुष्यंत जजपा विधायकों के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं. बता दें कि सरकार के खिलाफ कांग्रेस बार-बार विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव की मांग कर रही है. सीएम मनोहर लाल खट्टर भी दिल्‍ली जाएंगे, जहां वह कई केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर सकते हैं.

सोमवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश के चार निर्दलीय विधायकों के साथ बिजली मंत्री रणजीत चौटाला के आवास पर लंच किया था. इस दौरान आंदोलन को लेकर बातचीत हुई. करीब डेढ़ घंटे तक सीएम ने निर्दलीय विधायकों के साथ किसान आंदोलन और प्रदेश की सियासी गतिविधियों को लेकर बातचीत की. बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने करनाल के कैमला में किसान महापंचायत के दौरान हुए घटनाक्रम को दुर्भाग्यपूर्ण बताया.

सीएम मनोहर लाल भी जाएंगे दिल्ली

सीएम मनोहर लाल भी गुरुवार को नई दिल्ली जाएंगे, जहां उनकी कई केंद्रीय मंत्रियों व नेताओं के साथ मुलाकात संभावित है. पिछले काफी समय से चल रहे किसान आंदोलन के मुद्दे पर वह केंद्रीय मंत्रियों के साथ बातचीत करेंगे. वह करनाल के कैमला गांव में किसान महापंचायत को लेकर हुए घटनाक्रम पर भी फीडबैक दे सकते हैं. बता दें कि कैमला में विवाद के बाद पुलिस ने 71 प्रदर्शनकारियों को नामजद करते हुए करीब 900 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

You May Have Missed

error: Content is protected !!