रजिस्ट्री व पंजीकरण, सीएम खट्टर के नाम ज्ञापन.
पब्लिक तहसील कार्यालय के चक्कर काट कर परेशान

फतह सिंह उजाला                            
पटौदी।
 तहसील फर्रूखनगर में 2 कनाल से कम रजिस्ट्री व किसी भी प्रकार के दस्तावेज पंजीकरण न होने के विरोध में शुक्रवार को अधिवक्ताओं, डीड राईटरो ने अधिवक्ता मनोज यादव डाबोदा की अगुवाई में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर के नाम नायब तहसीलदार रणसिंह गौदारा को ज्ञापन सौंपा ।

नायब तहसीलदार ने आश्वासन देते हुए कहा कि वह दिए गए ज्ञापन को जिला उपायुक्त के माध्यम से मुख्यमंत्री तक पहुंचा देंगे । दिए गए ज्ञापन में बीजेपी मंडल अध्यक्ष दौलत राम गुर्जर, राजू जुडौला, पटौदी बार एशोशिएसन के सचिव राजेश यादव, अधिवक्ता संदीप यादव, जितेन्द्र राणा सुल्तानपुर, बाबू लाल, रोहताश लंबरदार, कंवरसिंह लंबरदार, अशोक शर्मा खण्डेवला, विनोद डिघलिया, नसीब सिंह, तेजपाल शर्मा वकील, कालू गौड, विनोद  राणा, सोनू, टिपलू शर्मा आदि ने बताया कि हरियाणा सरकार द्वारा रजिस्ट्री खोल दी गई है । परंतू फर्रूखनगर तहसील में अब तक दो कनाल से कम रकबे की रजिस्ट्री बंद है ।

पब्लिक तहसील कार्यालय के चक्कर काट कर परेशान होकर वापिस लौट जाते है । क्योंकि जिस व्यक्ति के पास रकबा दो कनाल से कम है वह उतने ही रकबा को तो बेच सकता है । किसी भी हारी बीमारी में, विवाह आदि में व दीगर तरककी के लिए रूपयों की जरूरत होती है । वह अपनी जमीन को बेचकर अपना काम चलाना चाह रहा है प् परंतू तहसील फर्रुखनगर में रजीस्ट्री नही हो पा रही है । उन्होने मुख्यमंत्री से आम जन की मांग पर तुरंत प्रभाव से रजीस्ट्री खोलने की मांग की है ।

error: Content is protected !!