युवक के माता-पिता आपसी समझौते से कोर्ट मैरिज करना चाह रहे थे, लेकिन महिला के घरवालों को यह फैसला मंजूर नहीं था.

रोहतक. हरियाणा के रोहतक जिले में ऑनर किलिंग के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बुधवार को दिल्ली बाइपास पर सरेबाजार प्रेमी युगल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तारियां की है. आरोपी परिवार कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा का समर्थक है. परिवार के सदस्यों ने शहर में सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ पोस्टर लगा रखे हैं.

वहीं इस मामले में कपिल नाम का एक आरोपी अभी भी फरार है. जाट आरक्षण आंदोलन में कपिल का दंगें भड़काने में भी नाम आया था. उस पर बीएसएफ जवानों पर फायरिंग करने का आरोप लगा था.

बता दें कि रोहतक में बुधवार को एक 25 वर्षीय युवक और 27 वर्षीय महिला की कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. युवक और युवती एक दूसरे से प्रेम करते थे और कोर्ट मैरिज करने जा रहे थे. पुलिस को पहली नजर में मामला ऑनर किलिंग का लग रहा है. वहीं शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला के ताऊ ने ही दोनों पर गोलियां चलाई थीं. इस मामले में पुलिस में चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस अधीक्षक सज्जन सिंह ने बताया कि युवक के माता-पिता आपसी समझौते से कोर्ट मैरिज करना चाह रहे थे, लेकिन महिला के घरवालों को यह फैसला मंजूर नहीं था. पुलिस के मुताबिक दोनों परिवार कोर्ट के बाहर मिलकर आपस में समझौता करने वाले थे. लेकिन इसके पहले ही रास्ते में दंपत्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

यह पूरी घटना महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के गेट नंबर 1 के सामने हुई जहां दो व्यक्तियों ने जिनका चेहरा मास्क से ढका हुआ था, शादी करने जा रहे दंपत्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. हमले में लड़के का भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गया था जो उनके साथ शादी कराने कोर्ट जा रहा था.

error: Content is protected !!