लड़की के परिवार वालों ने अपनी सहमति दे दी और दोनों को कोर्ट मैरिज के लिए रोहतक बुला लिया. इसके बाद बीच रास्‍ते में ही प्रेमी युगल की हत्‍या कर दी.

रोहतक. हरियाणा के रोहतक जिले में एक बार फिर से ऑनर कीलिंग का मामला सामने आया है, जहां लड़की के परिजनों ने कोर्ट मैरिज करने जा रहे प्रेमी जोड़े की गोली मारकर हत्या कर दी. दिल्ली बाइपास चौक पर सरे बाजार इस वारदात को अंजाम दिया गया. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई.

दरअसल, रोहतक के कन्हेली गांव की रहने वाली पूजा और बखेता गांव के रोहित एक दूसरे से प्रेम करते थे. दोनों विवाह करना चाहते थे, लेकिन लड़की के परिजन इससे नाराज थे. हालांकि, बाद में उन्होंने अपनी सहमति दे दी और दोनों को कोर्ट मैरिज के लिए रोहतक बुला लिया. पूजा और रोहित के परिवार के लोगों ने इस बात पर विश्वास कर लिया और वे गाड़ी में बैठकर रोहतक पहुंच गए.

रोहित के साथ उसकी मां और भाई मोहित भी गाड़ी में मौजूद था, लेकिन इसी दौरान लड़की के परिजन दिल्ली बायपास चौक पर आते हैं और पास में गाड़ी खड़ी करके दोनों से बातचीत करने लग जाते हैं. थोड़ी देर बाद लड़की के परिजनों ने उन पर ताबड़तोड़ हमला शुरू कर दिया और कई राउंड फायर किए. हालांकि रोहित और मोहित ने भागने की भी कोशिश की, लेकिन हमलावरों ने उनका पीछा कर उन दोनों को गोली मारी दी, इस हमले में रोहित की मौत हो गई, मोहित गंभीर रूप से घायल हो गया.

युवती और प्रेमी की मौत

इसके बाद एक हमलावर गाड़ी के पास आया और गाड़ी की खिड़की खोल कर पूजा पर भी ताबड़तोड़ गोलियां चला दी, जिसमें उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल मोहित को पीजीआई भिजवाया. जबकि, रोहित और पूजा की मौके पर ही मौत हो चुकी थी.

सीसीटीवी फुटेज मिली

घटना के बाद रोहतक के डीएसपी सज्जन कुमार भी मौके पर पहुंचे और कहा कि लड़की के परिजनों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस दौरान पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज भी मिली, जिसमें हत्यारे वारदात को अंजाम देते हुए नजर आ रहे हैं.

error: Content is protected !!