भिवानी/धामु

 शहर के सेक्टर-13 निवासी एक महिला ने श्री गोशाला ट्रस्ट के प्रधान मोहनलाल को उधार दिए गए 48 लाख रुपये हड़प किए जाने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि समाज की अनेक पंचायतें तक हो चुकी है, लेकिन वह उसका रुपया वापस नहीं कर रहा है। उसने आरोप लगाया कि वह रुपये लेने के लिए उसके घर गई तो मोहनलाल व उसके परिवार के सदस्यों ने मारपीट की व जान से मारने की धमकी दी। महिला को सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

शहर थाना पुलिस ने उसके बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। सेक्टर-13 निवासी अनुपलता ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि उसका श्री गोशाला ट्रस्ट के प्रधान मोहनलाल के साथ लेन-देन चलता है। उसने बताया कि उसने मोहनलाल को 48 लाख रुपये उधार दिए हुए थे। वह रुपये वापस लेने के लिए उसके घर गई तो उक्त लोगों ने कहा कि तुम रुपये लेने के लिए घर क्यों आई हो। इस बात को लेकर विवाद हो गया और उक्त लोगों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसने बताया कि उसे जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस ने उसके बयान पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अनुपलता ने आरोप लगाया कि मोहन लाल ने उलटे उसे झूठे मामले में फंसाने के लिए खुद का फर्जी मेडिकल कटवा लिया है। उसने कहा कि मोहनलाल उस पर झूठा मुकदमा बनवा कर रुपये हड़प करना चाहता है। दूसरी तरफ श्री गोशाला ट्रस्ट के प्रधान मोहनलाल ने कहा कि महिला उस पर झूठे आरोप लगा रही है। उसने कब उसे यह रकम दी उसके पास कोई लिखित सबूत नहीं है। उसे झूठे मामले में फंसाया जा रहा है। महिला ने खुद उसके साथ मारपीट की है।

error: Content is protected !!