प्रधानमंत्री आवास योजना न मिलने के विरोध में विरोध प्रदर्शन विश्व हिन्दू परिषद-बजरंग दल भिवानी ने किया

भिवानी/मुकेश वत्स

 विश्व हिन्दूपरिषद -बजरंग दल भिवानी द्वारा आज उपायुक्त को ज्ञापन देकर प्रधानमंत्री मकान योजना के अंतर्गत मिलने वाली राशि के ना मिलने के विरोध में ज्ञापन देकर विरोध प्रदर्शन किया।

योजना के तहत मकान निर्माण के लिए गरीब परिवारों को 3 किस्तो में धन राशि मिलनी थी जो काफी समय होने के बाद भी गरीब परिवारों को दूसरी ओर तीसरी कि़स्त न मिलने के कारण गरीब परिवारों के मकान अधर में अटके हुए है, जिससे गरीब परिवारों के लोगों को काफी परेशानियो का सामना करना पड़ रहा है। अनेक लोगों ने दूसरे लोगों से पैसा मोटे ब्याज पर उधार में उठा कर अपने मकानों के निर्माण को पूर्ण करवा लिया है, जिससे उधार में पैसे देने वालो ने इन गरीब परिवार वालो को परेशान करना शुरू कर दिया है अब पैसे उधार में देने वालो ने अपने पैसे वापस मांगना शुरू कर दिया है, गरीब परिवार के लोगो का कहना है कि यदि हम जल्द ही सरकार से दूसरी ओर तीसरी कि़स्त जल्दी न मिली तो हमे परिवारों सहित खुदखुशी करने पर मजबूर होना पड़ेगा.

सो विश्व हिन्दू परिषद-बंजरग दल के सदयसो ने भारत सरकार से अनुरोध करते हुए कहा है की जल्द ही इन परिवारों को दूसरी ओर तीसरी कि़स्त देकर इन गरीब परिवारों को उपयुक्त समयस्या से निजात दिलवाई जाए। ताकि कोई भी हादसा होने से बचा जा सके, इस अवसर पर ऋषि सिंह नगर अध्यक्ष , जिला संयोजक अजीत कुमार , वरुण बजरंग जिला महामंत्री, नगर सह सुरक्षा प्रमुख नवीन बजरंगी, हिमांशु बजरंगी, नगर संयोजक लखी चौहान, प्रचार प्रसार प्रमुख राज कुमार भी शामिल थे

You May Have Missed

error: Content is protected !!