8500 नशीली गोलियां, 31 ग्राम हेरोइन, 3 किलो 250 गांजा सहित 1176 बोतल अवैध शराब जब्त

चंडीगढ़, 22 दिसंबर – हरियाणा पुलिस ने फतेहाबाद जिले से अलग-अलग घटनाओं में मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में छः लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से प्रतिबंधित दवाओं की श्रेणी में आने वाली 8500 नशीली गोलियां, 31 ग्राम हेरोइन, 3 किलो 250 गांजा जब्त किया है। इसके अतिरिक्त, 1176 बोतल अवैध शराब जब्त कर इस सिलसिले में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि पहले मामले में, एक पुलिस टीम ने संजय उर्फ मुन्ना और गगन कुमार को 7000 नशीली गोलियां रखने के आरोप में गिरफ्तार किया। गश्त के दौरान गांव भोड़ा होशनाक के पास पुलिस ने स्कूटी पर सवार दोनों आरोपियों को काबू किया।

दूसरी गिरफ्तारी स्पेशल स्टाफ पुलिस द्वारा की गई जहां टोहाना एरिया में पुलिस की टीम ने गश्त के दौरान सुखजीत सिंह और मंजीत सिंह को प्रतिबंधित दवाओं की श्रेणी में आने वाली 1500 गोलियों के साथ गिरफतार किया।

तीसरी घटना में, पुलिस टीम ने रतिया में सतीश कुमार उर्फ बब्बू को गिरफ्तार कर उसके पास से 31 ग्राम हेरोइन बरामद की।

एक अन्य घटना में, गश्त के दौरान सीआईए की एक टीम ने मोटरसाइकिल पर सवार टोहाना निवासी रामपाल उर्फ पिंकी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 3 किलो 250 ग्राम गांजा बरामद किया।

पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के प्रावधानों के तहत विभिन्न पुलिस थानों में मामले दर्ज किए गए हैं।

प्रवक्ता ने बताया कि एक अलग घटना में, पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत दो व्यक्तियों को भट्टू रोड के पास से काबू कर एक कैंटर से 1176 बोतल अवैध शराब बरामद की है। गिरफ्तार अभियुक्त शराब का कोई भी लाइसेंस या परमिट दिखाने में विफल रहे। जांच में बोतलों पर लगे हुए होलोग्राम और लेबल भी फर्जी पाए गए।

error: Content is protected !!