जेजेपी ने घोषित किए 16 जिलों में युवा अध्यक्ष

चंडीगढ़, 19 दिसंबर। जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन में विस्तार करते हुए नई महत्वपूर्ण नियुक्तियां की हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला, प्रदेश के उपमुख्यमंत्री एवं पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला, जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, युवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने विचार-विमर्श के बाद 16 युवा जिला प्रधानों की नियुक्तियों की सूची जारी की।

जेजेपी के युवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान ने बताया कि पार्टी ने भिवानी में राजेश भारद्वाज, दादरी में रविंद्र चरखी को युवा जिलाध्यक्ष बनाया है। वहीं फरीदाबाद में संदीप कपासिया को ग्रामीण युवा जिला प्रधान तथा नलिन हुड्डा को शहरी युवा जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है।

उन्होंने बताया कि फतेहाबाद में अजय संधू, जींद में बिट्टू नैन, कैथल में जगतार माजरी और कुरुक्षेत्र में जसविंद्र खैरा जेजेपी के युवा जिला प्रधान होंगे।

इसी तरह महेंद्रगढ़ जिले में पार्टी के अटेली से पूर्व विधानसभा उम्मीदवार रह चुके सम्राट यादव, नूंह में वसीम अहमद, पलवल में बृजेश चौहान,  पानीपत ग्रामीण में पानीपत से पार्टी के विधानसभा उम्मीदवार रहे जयदेव नौल्था और पानीपत शहरी में टिपू पोड़िया को युवा जिला प्रधान नियुक्त किया है।

इनके अलावा जेजेपी ने सिरसा में अजब ओला को युवा जिलाध्यक्ष बनाया हैं। वहीं यमुनानगर में रॉकी सांगवान शहरी युवा जिलाध्यक्ष तथा रवि चौधरी ग्रामीण युवा जिला प्रधान होंगे।

रविंद्र सांगवान ने बताया कि जिन जिलों में स्थानीय निकाय चुनाव हैं, वहां युवा जिलाध्यक्षों की नियुक्ति चुनाव प्रक्रिया सम्पन्न होने के बाद की जाएगी। उन्होंने कहा कि युवा जेजेपी जल्द ही हलका और ब्लॉक स्तर पर भी पदाधिकारियों की घोषणा करेगी।

error: Content is protected !!