पूर्व आईजी रणबीर शर्मा कार्यकर्ताओं के साथ टिकरी बोर्डर पहुंंचे समर्थन देने

रोहतक/मुकेश वत्स  

हरियाणा पुलिस के पूर्व आईजी रणबीर सिंह शर्मा ने अपने सैंकडों कार्यकर्ताओं के साथ किसान आंदोलन को समर्थन दिया है। आज रविवार को टिकरी बोर्डर पर कार्यकर्ताओं के साथ समर्थन देने पहुंचे पूर्व आईजी शर्मा ने जोरदार तरीके से किसानों की आवाज को बुलंद किया।

शर्मा ने कहा कि जिस बहादुरगढ़ की धरती पर गुरु तेग बहादुर ने समाज के लिए अपना बलिदान दिया आज उसी धरती पर किसान अन्नदाता की जमीनों को बचाने के लिए डटे हुए हैं। सत्य की आवाज को आज बुलंद किया जा रहा है। किसानों ने पहली बार एकता का परिचय दिया है, यहि एकता अन्नदाता को उनके हक दिलवाएगी। उन्होंने किसान संगठनों को बधाई देते हुए कहा कि जिस सुंदर तरीके से किसानों को संगठित करने का कार्य किया और अच्छे ढंग से आंदोलन को सही राह पर ले जाया जा रहा है, वें बधाई के पात्र हैं।

 उन्होंने सरकार को चेताते हुए कहा कि मोदी सरकार मनमाने ढंग से कार्य करना चाहती है। केंद्र सरकार द्वारा जो तीन काले कृषि कानून बनाए गए हैं ये सीधे रूप में अंबानी, अढानी को फायदा देने वाले व किसानों की जमीनें बिकवाने वाला कानून है। अब सरकार चाहे तोप लेकर पहुंच जाए लेकिन मांगे मानने तक किसान पीछे हटने वाले नही हैं, सरकार को हर हालत में झुकना पडेगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!