नगर परिषद चेयरमैन ने उपायुक्त विवाद में मारी पलटी

नप चेयरमैन ने उपायुक्त पर लगाए थे गम्भीर आरोप, अब किया प्रशासन की कब्जा हटाने की मुहिम का सहयोग, जिला प्रशासन उपरी निर्देशों के इंतजार में

भिवानी।  भिवानी नगर परिषद के चेयरमैन रणसिंह यादव द्वारा उपायुक्त के खिलफ कथित अवैध निर्माण को तोडऩे को लेकर आज शनिवार को तीसरे दिन अचानक नया मोड़ आ गया। रणसिंह यादव ने विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि हरियाणा सरकार द्वारा पूरे प्रदेश में अवैध कब्जों के खिलाफ एक नई मुहिम छेड़ी गई है, जिसके तहत भिवानी के उपायुक्त व प्रशासनिक अधिकारी ईमानदारी से कार्य कर रहे हैं। ऐसे में नगर परिषद भी अपने कर्तव्य से पीछे नहीं  हटेगी और वह कब्जों को हटाने में अहम भूमिका निभाऐगी। उन्होंने इस मुहिम को नगर परिषद का पूरा समर्थन व सहयोग देने को भी कहा है।

यंहा बताना होगा कि तीन दिन पूर्व गुरूवार को स्थानीय 23 सैक्टर के पास नई काटी गई कालोनी के कथित अवैध निर्माण को प्रशासन द्वारा तोड़े जाने को लेकर भिवानी के उपायुक्त पर गम्भीर आरोप लगाए थे। उन्होने तो उपायुक्त पर पैसे लेने तक के आरोप तक लगा दिए थे। इसका एक वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म गया था। इसी बीच चेयरमैन और उपायुक्त के समझौते को लेकर राजनैतिक चाल भी चली गई पर सभी बेनतीजा रही। आज शनिवार को अचानक नप चेयरमैन ने पलटी मार ली। नगर परिषद चेयरमैन ने कब्जे हटाने के मामले में उपजे विवाद को लेकर उपायुक्त से खेद प्रकट करने व अधिकारियों पर लगाए गए आरोपों को तथ्यहीन बताकर वापिस लिए हैं। दूसरी ओर पता चला है कि जिला प्रशासन उपरी निर्देशों की इंतजार में है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!