महिला थाना में समझौता करने गये दो पक्षों में हुई मारपीट

भिवानी/मुकेश वत्स

 यहां महिला थाना में एक मामले की सुनवाई के दौरान दो पक्षों में झगड़ा हो गया। एक पक्ष की महिला ने दूसरे पक्ष के दो लोगों पर मारपीट करने, बुरी नियत के साथ छेड़छाड़ करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया। जिस पर सिविल लाईन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। यहां गांव जाटू लुहारी निवासी सुनीता पत्नी उत्तमचंद ने आरोप लगाया कि वह अपनी बेटी सोहेल के मामले में महिला थाने में गई हुई थी। इसी दौरान उसकी बेटी साहेल व दामाद मोहित दोनों आपस में बातचीत कर रहे थे।

इस दौरान वहां पर मौजूद दामाद मोहित के मौसा जितेन्द्र कुमार व रवि कुमार ने उसके साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी। जब उसने विरोध किया तो जितेन्द्र कुमार व रवि ने उसके साथ गाली गलौच करना शुरू कर दिया और गलत नियत से उसको छुने लगा। महिला का आरोप है कि उसका भतीजा राहुल जब बीच-बचाव करने लगा तो दोनों आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी देने लगे।

इसी दौरान पीडि़ता महिला के परिवारजन भी वहां पर पहुंच गए। दोनों आरोपी मौके का फायदा उठाकर वहां से फरार हो  गए। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर जींद निवासी जितेन्द्र कुमार व गांव मानहेरू निवासी रवि कुमार के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज  किया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!