भिवानी/मुकेश वत्स

शहर में बढ़ रही लूटपाट एवं चोरी की घटनाओं को लेकर नगर व्यापार मंडल के अध्यक्ष भानु प्रकाश के नेतृत्व में ज्ञापन उपायुक्त को सौंपते हुए मांग की शहर में बढ़ रही लूटपाट एवं चोरी की घटनाओं से व्यापारियों में भारी रोष है। एक के बाद एक लूटपाट की घटनाएं घटित हो रही हंै, कोई भी गिरफ्तारी न होने की वजह से अपराधियों के हौसले बढ़े हुए हैं।

बावड़ी गेट पर गारमेंट व्यापारी जय भगवान से 2 लाख 50000 हजार रुपए व स्कुटी लूटपाट करने वाले को गिरफ्तार करना तो दूर की बात है। पुलिस अभी तक लूटी गई स्कुटी का भी कोई  सुराग नहीं लगा पाई जबकि लूटपाट की घटना की सूचना कंट्रोल रूम पर चंद मिनट में दे दी गई थी फिर स्कुटी को जमीन निगल गई या आसमान खा गया। यह पुलिस की लापरवाही का नतीजा है कि पीएनबी बैंक के आगे व्यापारी अश्वनी से 3 लाख रूपये लूटे गए और पानी की टंकी जैन चौक से व्यापारी सावडीया से 1 लाख 50 हजार रुपए लूटे गए। समय रहते पुलिस अगर कार्यवाही करती तो आगे घटनाओं को रोका जा सकता था।

जैन चौक चौकी के सामने चोरी की घटना पर पुलिस का मौके पर देर से आना ओर ऊपर से यह कहना चोरी हुई नहीं चोरी का प्रयास किया गया है। जिससे व्यापारियों में भारी रोष है।  रविवार को बैठक करके आगामी आंदोलन की रूपरेखा तैयार की जाएगी।

error: Content is protected !!