जिला मुख्यालय पर सरकारी पीजी कॉलेज खोले जाने के लिए वाल्मीकि समाज ने दिया अपना समर्थन

चरखी दादरी जयवीर फोगाट, 

जिला मुख्यालय पर सरकारी पीजी कॉलेज हस्ताक्षर अभियान के तहत बुधवार को डोर-टू-डोर हस्ताक्षर अभियान के दौरान वाल्मीकि समाज के नागरिकों ने अपना समर्थन दिया। हस्ताक्षर अभियान का शुभारंभ पार्षद विनोद कुमार, विभिन्न संस्थाओं से जुड़े चन्द्रभान वाल्मीकि, मॉ० सूबे सिंह, मॉ० जय भगवान, सूरज भान, विजय कुमार एडवोकेट, व वयोवृद्ध भानसिंह वाल्मीकि द्वारा अपने-अपने हस्ताक्षर करके किया। हस्ताक्षर समर्थन पत्र सरकारी पीजी कॉलेज के कमेटी सदस्य रोहताश शर्मा को सौंपा गया।

इस अवसर पर सभी ने माननीय मुख्यमंत्री हरियाणा से मांग की है कि जिला मुख्यालय चरखी दादरी में एक सरकारी पीजी कॉलेज खोले जाने की जल्द से जल्द घोषणा करें। यह जानकारी रोहताश ने शर्मा ने देते हुए बताया कि जिला मुख्यालय पर विभिन्न समाजों के नागरिक रहते हैं जिसमें आज वाल्मीकि समाज के नागरिकों ने अपना समर्थन सरकारी पीजी कॉलेज के लिए दिया है। रोहताश शर्मा ने बताया कि दिन-प्रति दादरी क्षेत्र में सरकारी कॉलेज की मांग तेजी से बढ़ रही है। हर समाज के लोग जिला मुख्यालय पर सरकारी पीजी कॉलेज खुलवाने के लिए आगे आ रहे है। शर्मा ने यह भी बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा चलाई गई मुहिम ‘‘शिक्षित हरियाणा विकसित हरियाणा’’ की तर्ज पर वाल्मीकि समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि वे जिला मुख्यालय चरखी दादरी में एक सरकारी पीजी कॉलेज खोल कर आगामी सत्र से उच्च शिक्षा के लिए क्षेत्र के विद्यार्थियों की कक्षाएं शुरू करवाएं ताकि क्षेत्र का कोई भी विद्यार्थी गरीबी के कारण उच्च शिक्षा से वंचित ना रह सके।

इस अवसर पर संदीप कुमार, बिन्नी, सुभाष, मॉ० बंभू, जोगेंद्र सिंह धोनी, राम निवास, तिलक राज, बीरेंद्र सिंह, सुंदर लाल, रमेश कुमार, सतबीर सिंह, राजेश कुमार वाल्मीकि, इत्यादि ने उपस्थित थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!