बंद के दौरान जिला में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिलाधीश ने नियुक्त किए ड्यूटी मैजिस्ट्रेट

भिवानी/मुकेश वत्स

 विभिन्न किसान यूनियन के कल आठ दिसंबर को भारत बंद के आह्वान के चलते जिला में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिलाधीश जयबीर सिंह आर्य ने विभिन्न जरूरी जगहों के लिए ड्यूटी मैजिस्टे्रट नियुक्त किए हैं। ड्यूटी मैजिस्ट्रेट के साथ पुलिस अधिकारियों की भी ड्यूटी लगाई है। बंद के दौरान अतिरिक्त उपायुक्त जिला में ओवरऑल इंचार्ज तथा सभी एसडीएम अपने-अपने क्षेत्र में ओवरऑल इंचार्ज होंगे।

जिलाधीश द्वारा जारी आदेशानुसार तहसीलदार भिवानी के साथ थाना शहर प्रबंधक संदीप कुमार, जिला समाज कल्याण अधिकारी कृष्ण कुमार के साथ थाना सिविल लाईन से निरीक्षक विक्रांत, सिंचाई विभाग के एसडीओ जोगेंद्र यादव के साथ औद्योगिक थाना प्रबंधक पवन कुमार, जिला बाल कल्याण अधिकारी सोमदत्त खुंडिया के साथ थाना सदर प्रबंधक विद्यानंद, उप तहसीलदार बवानीखेड़ा अशोक कुमार के साथ थाना बवानीखेड़ा के प्रबंधक रविंद्र कुमार, उप तहसीलदार तोशाम रवि कुमार के साथ थाना प्रबंधक जय सिंह, उप तहसीलदार कृष्ण कुमार के साथ रणबीर सिंह, थाना प्रबंधक सिवानी, अशोक कुमार उप तहसीलदार लोहारू के साथ रमेश चंद्र, थाना प्रबंधक लोहारू, सिंचाई विभाग के कार्यकारी अभियंता, भिवानी संजीव कुमार के साथ सुनील कुमार, थाना जुई कलां को और उप तहसीलदार सुरेश कुमार बहल के साथ सुंदरपाल, थाना प्रबंधक बहल की नियुक्ति की गई है। वहीं दूसरी ओर जिलाधीश ने रेलवे पुलिस चौकी इंजार्च की मांग पर बौंद जल सेवाएं मंडल के एसडीओ प्रियव्रत को रेलवे स्टेशन पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए ड्यूटी मैजिस्टेट नियुक्त किया है। भारत बंद के दौरान जिला में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लेकर ड्यूटी मैजिस्टे्रट की नियुक्ति के साथ-साथ जिलाधीश जयवीर सिंह आर्य ने अपराधी गतिविधियों पर अंकुश लगाने व जान-माल की सुरक्षा के लिए गांव में ठीकरी पहरा लगाने के आदेश जारी किए है।

जिला में धारा 144 लागू करने के आदेश:
भारत बंद आहवान के चलते जिला में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिलाधीश जयबीर सिंह आर्य ने आठ दिसंबर को जिला में धारा 144 लागू करने के आदेश जारी किए हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!