– नगर निगम गुरुग्राम द्वारा आर्किटेक्ट, प्लानर, डिजाईनर, विद्यार्थियों और रचनात्मक व्यक्तियों से प्रतियोगिता में भाग लेने का किया आह्वान – प्रतियोगिता के लिए पंजीकरण करने तथा अधिक जानकारी के लिए  https://tinyurl.com/S4PGurugram पर क्लिक करेें 

गुरुग्राम, 6 दिसम्बर। गुरुग्राम स्ट्रीट्स फ़ॉर पीपल के तहत डिजाइन प्रतियोगिता शुरू की गई है। प्रतियोगिता में आर्किटेक्ट, प्लानर, डिजाईनर, विद्यार्थी तथा रचनात्मक व्यक्ति भाग लें। पंजीकरण तथा अधिक जानकारी के लिए https://tinyurl.com/S4PGurugram लिंक पर क्लिक करें।

इस बारे में जानकारी देते हुए नगर निगम गुरुग्राम की अतिरिक्त आयुक्त जसप्रीत कौर ने बताया कि सड़कों को वॉकिंग फ्रेंडली बनाने और इस प्रक्रिया को बढ़ावा देने के लिए स्ट्रीट्स फ़ॉर पीपल चैलेंज एक पहल है। इस चेलेंज का उद्देश्य सड़कों का इस्तेमाल सार्वजनिक स्थानों के रूप में सुरक्षित और समावेशी करना है। इस चेलेंज के एक हिस्से के रूप में नगर निगम गुरुग्राम द्वारा नागरिकों से नवीन डिजाइन विचारों को आमंत्रित किया गया है। इसके तहत प्रथम चरण में सदर बाजार और इसके नजदीकी क्षेत्र में स्थित एक स्कूल को पायलट प्रोजेक्ट के लिए चुना गया है। 
अतिरिक्त निगमायुक्त ने बताया कि प्रतियोगिता में विजेता प्रविष्टियों को नगर निगम गुरुग्राम द्वारा नकद पुरस्कार व प्रमाण पत्र से सम्मानित किया जाएगा तथा अधिकारियों के साथ अपने विचारों पर चर्चा करने, विकसित करने और लागू करने का अवसर भी मिलेगा। उन्होंने आर्किटेक्ट, प्लानर, डिजाईनर, विद्यार्थियों और रचनात्मक व्यक्तियों से प्रतियोगिता में भाग लेने का आह्वान किया।