– सुरेश मित्तल व ईश्वर मान होंगे कमेटियों के प्रभारी. – राज्यमंत्री अनूप धानक, विधायक रामकरण, अमरजीत समेत कई वरिष्ठ नेता कमेटियों में शामिल

चंडीगढ़, 2 दिसंबर। नगर निगम चुनाव की कमेटियों के गठन के बाद जननायक जनता पार्टी ने नगर पालिका चुनाव के लिए भी कई कमेटियों का गठन कर दिया हैं। जेजेपी ने पार्टी के व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष सुरेश मित्तल व शहरी स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ के प्रभारी ईश्वर सिंह मान को नगर पालिका चुनाव के लिए बनाई गई इन कमेटियों का प्रभारी नियुक्त किया हैं। जेजेपी ने सांपला, धारूहेड़ा, उकलाना, कुंडली, साढौरा, इस्माइलाबाद नगर पालिकाओं में कमेटियों का गठन करते हुए राज्य मंत्री अनूप धानक, विधायक रामकरण काला, विधायक अमरजीत ढांडा समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं को कमान सौंपते हुए उन्हें महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी हैं। इन वरिष्ठ नेताओं की देखरेख में टीम नगर पालिका चुनाव के लिए रणनीति बनाएगी। यह निर्णय पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने विचार विमर्श के बाद लिया। बैठक में जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. केसी बांगड़, वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह चौटाला, प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह आदि शामिल रहे।

बैठक के बाद पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने बताया कि उकलाना के लिए गठित कमेटी में राज्यमंत्री अनूप धानक व उनके साथ हिसार से जिला प्रधान रमेश गोदारा शामिल है। उन्होंने बताया कि कुंडली कमेटी में जेजेपी विधायक अमरजीत ढांडा के साथ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तेलूराम जोगी, सोनीपत से पार्टी के जिला प्रधान पदम दहिया, युवा नेता सुमित राणा, पूर्व प्रत्याशी अमित बिंदल और युवा नेता रवि दहिया होंगे। वहीं जेजेपी ने इस्माइलाबाद कमेटी के लिए पार्टी के विधायक रामकरण काला व कुरुक्षेत्र से जिलाध्यक्ष कुलदीप जखवाला को जिम्मेदारी देते हुए कमेटी में शामिल किया हैं।

निशान सिंह ने बताया कि जेजेपी ने सांपला कमेटी में युवा जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान, इनसो प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप देशवाल व रोहतक से पार्टी के जिला प्रधान बलवान सुहाग को  जिम्मेदारी दी हैं। वहीं धारूहेड़ा कमेटी की जिम्मेदारी रेवाड़ी से पार्टी के जिला प्रधान श्याम सुंदर सभरवाल को सौंपी गई हैं। इसी तरह साढौरा कमेटी में वरिष्ठ नेत्री कुसुम शेरवाल, यमुनानगर से जिला प्रधान एवं पूर्व विधायक अर्जुन सिंह और राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य गुरविंद्र सिंह तेजली शामिल है।

error: Content is protected !!