जेेजेपी ने निगम चुनाव के लिए बनाई डॉ केसी बांगड़, देवेंद्र बबली और दिग्विजय चौटाला की कमेटी

चंडीगढ़, 1 दिसंबर। जननायक जनता पार्टी ने तीन शहरों में होने वाले नगर निगम चुनावों के लिए कमर कस ली है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने विचार विमर्श के बाद 3-सदस्यीय कमेटी बनाई है जो निगम चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के साथ समन्वय स्थापित करेगी और उचित निर्णय लेगी। इनके अलावा तीनों नगर निगमों के लिए भी वरिष्ठ नेताओं की कमेटियां बनाई गई हैं जो वहां वार्ड के हिसाब से उम्मीदवारों के चयन आदि पर विचार विमर्श करेगी और अपनी रिपोर्ट देगी।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने बताया कि निगम चुनावों के लिए बनाई गई जेजेपी की सेन्ट्रल टीम में वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ केसी बांगड़, विधायक देवेंद्र बबली और युवा नेता दिग्विजय चौटाला शामिल किए गए हैं। वरिष्ठ नेताओं की यह टीम पंचकुला, अंबाला और सोनीपत के निगम चुनावों के लिए रणनीति बनाएगी और गठबंधन सहयोगी भाजपा के नेताओं से तालमेल स्थापित करेगी।

सरदार निशान सिंह ने बताया कि पंचकुला नगर निगम चुनाव के लिए शहरी स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ के अध्यक्ष रोहित गनेरीवाला, पार्टी कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, पंचकुला शहरी जिलाध्यक्ष ओपी सिहाग, पंचकुला ग्रामीण जिलाध्यक्ष भाग सिंह दमदमा और पार्टी प्रवक्ता दिलबाग नैन की कमेटी बनाई गई है। वहीं अंबाला नगर निगम चुनाव के लिए पार्टी के एससी सैल के अध्यक्ष अशोक शेरवाल, राष्ट्रीय सचिव सुरजीत सिंह सौंढा, अंबाला ग्रामीण अध्यक्ष दलबीर सिंह पूनिया और अंबाला शहरी अध्यक्ष हरपाल कम्बोज की कमेटी बनाई गई है। इसके अलावा सोनीपत नगर निगम चुनाव के लिए बनाई गई कमेटी में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तेलूराम जोगी, सोनीपत जिलाध्यक्ष पदम दहिया, युवा नेता सुमित राणा, पूर्व प्रत्याशी अमित बिंदल और युवा नेता रवि दहिया को शामिल किया गया है।

पार्टी की ओर से बनाई गई 3 वरिष्ठ नेताओं की समिति भाजपा नेताओं के साथ निगम चुनाव को लेकर विचार विमर्श करेगी और उसके बाद जेजेपी नेता बैठक कर निगम चुनाव को लेकर आगामी फैसला लेंगे।


error: Content is protected !!