कोविड-19 को के मंगलवार को देहात में 93 नए केस.
फिर से गई तीन जान, मरने वालों की संख्या 269 तक

फतह सिंह उजाला

पटौदी । विवाह शादी का धूम-धड़ाके सहित लोगों के एकत्रित होने के साथ यहां से वहां आवागमन का समय आरंभ हो चुका है । 25 नवंबर बुधवार को देवउठनी ग्यारस के मौके पर अनगिनत शादियां होना तय है। वही कोरोना कोविड-19 के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ,जिला प्रशासन और पुलिस विभाग ने करोना प्रोटोकाॅल का सख्ती से पालन करवाने के लिए पूरी तरह से मोर्चा खोल लिया है ।

लेकिन कोरोना कोविड-19 है कि इसकी रफ्तार शहर से लेकर देहात तक पहले की ही तरह से बरकरार है । मंगलवार को एक बार फिर शहर से बाहर देहात के इलाके में 93 कोरोना कोविड-19 के नए पॉजिटिव केस दर्ज किए गए हैं । स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी बुलेटिन के मुताबिक बीते करीब एक पखवाड़े से कोरोना कोविड-19 के कारण प्रतिदिन 3 लोगों की मौत हो रही है । मंगलवार को भी तीन और नए कोरोना कोविड-19 पीड़ितों की मौत होने के साथ ही मरने वालों की संख्या 269 तक पहुंच चुकी है। स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी बुलेटिन में बताया गया है कि मंगलवार को जिला गुरुग्राम में 822 कोरोना कोविड-19 के नए केस दर्ज किए गए हैं । वहीं बीते 24 घंटे में स्वस्थ होने वालों की संख्या 676 बताई गई है।

 जिला गुरुग्राम में अभी भी कोरोना कोविड-19 के 6085 एक्टिव केस मौजूद हैं । वही 5657 कोरोना कोविड-19 पीड़़ीत को होम आइसोलेशन में रखा गया है । जिला गुरुग्राम मैं 45894 कोरोना कोविड-19 के पाजीटिव केस दर्ज हो चुके हैं । वही स्वस्थ होने वालों अथवा  रिकवर केस की संख्या 39540 बताई गई है । सिटी से बाहर देहात के इलाके में पटौदी ब्लॉक पहले की ही तरह करोना कोविड-19 के लिए हॉटस्पॉट बना हुआ है, पटौदी ब्लॉक में मंगलवार को एक बार फिर 62 नए कोरोना कोविड-19 के पॉजिटिव केस दर्ज किए गए हैं। साथ लगते फरुखनगर ब्लॉक में यह संख्या केवल मात्र 8 ही दर्ज हुई है । इसके अलावा सोहना ब्लॉक में मंगलवार को कोरोना कोविड-19 के 23 नए पॉजिटिव केस दर्ज किए गए हैं।

error: Content is protected !!