झूठी दरखास्त दर्ज करने व मारपीट करने पर सीएम विण्डो पर दी शिकायत

भिवानी/मुकेश वत्स

 पुलिस में झूठी शिकायत के आधार पर सदर थाना में दर्ज की गई शिकायत की जांच को लेकर गांव नीमड़ीवाली निवासी धर्मेद्र उर्फ बबलू उचित कार्रवाई अमल में लाए जाने की मांग को लेकर सीएम विण्डो के माध्यम से मुख्यमंत्री को शिकायत भेजी। साथ-साथ सदर थाना के पुलिस कर्मचारियों के अलावा किसी दूसरे थाने में कार्यरत अधिकारियों से इस मामले की जांच करवाने की मांग की। उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर पहले पुलिस अधीक्षक को भी शिकायत पत्र सौंपा जा चुका है लेकिन अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए।

धर्मेन्द्र ने आरोप लगाया कि उसकी भाभी एक झगड़ालू व अपराधिक प्रवृति की औरत है। वह हमारे परिवार के साथ रंजीश रखती है। उसने इसी के चलते उसका भाई जोकि हरियाणा पुलिस में कार्यरत है उसकी सैय पर योजनाबद्ध तरीके से 22 सितंबर को घर में जबरदस्ती घर में घुसकर गंभीर चोटें मारी। इस बारे में उसके खिलाफ थाना सदर में शिकायत दर्ज है। आज तक इस बारे में पुलिस द्वारा कोई भी गिरफ्तारी नहीं की गई।

इस बारे में कार्रवाई के लिए वे कई बार पुलिस अधिकारियों से मिल चुके हैं लेकिन पुलिस कर्मचारी उन पर राजी नामा के लिए दबाव बना रहे हैं। पुलिस अधीक्षक को भी पूरे मामले से अवगत करवाया जा चुका है लेकिन अभी तक कोई ठोस कार्यवाई अमल में नहीं लाई गई। पुलिस की सैय पर उसकी भाभी ने दबाव बनाने के लिए झुठा मुकदमा दर्ज करवा दिया जबकि उसकी भाभी ने उसके बेटे के पिटने का आरोप लगाया है। जबकि वह तीन दिन से गांव में ही नहीं था।

You May Have Missed

error: Content is protected !!