सांसद धर्मबीर सिंह, एसडीएम महेश कुमार, उप पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह व पूर्व विधायक शशि रंजन परमार सहित हजारों लोगों ने किए श्रद्धासुमन अर्पित

भिवानी/मुकेश वत्स

 दार्जलिंग में शहीद हुए बीएसएफ के जवान पवन कुमार को आज बुधवार को उनके पैतृक गांव दिनोद में सैनिक सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी। जिला प्रशासन की तरफ से एसडीएम महेश कुमार व उप-पुलिस अधीक्षक सदर वीरेंद्र सिंह ने शहीद के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित कर अपनी श्रद्धांजलि दी।

सांसद धर्मबीर सिंह भी दिनोद पहुंचे और शहीद पवन कुमार को नमन किया। इससे पहले बीएसएफ वाहन में तिरंगे में लिपटे शहीद पवन कुमार के पार्थिव शरीर को गांव के चारों तरफ घुमाया गया। गांव दिनोद निवासी बलवान सिंह के पुत्र बीएसएफ जवान पवन कुमार दार्जलिंग में तैनात थे। तैनाती के दौरान ही उन्होंने देश के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए। बुधवार को बीएसएफ के वाहन में शहीद पवन कुमार का पार्थिव शरीर सुबह करीब नौ बजे भिवानी शहर में पहुंचा। यहां से हजारों युवाओं के काफिले के साथ उनको गांव दिनोद ले जाया गया।

गांव में प्रवेश करने के साथ ही पवन कुमार के पार्थिव शरीर पर ग्रामीणों ने फूलों की बरसात कर उनको नमन किया। इसके बाद बीएसएसफ की गाड़ी को गांव के चारों तरफ घुमाया गया। बीएसएफ वाहन के आगे-आगे युवाओं की गाड़ी चल रही थी, जिस पर बंदेमातरम, मेरा रंग दे बसंती चौला और संदेश आते हैं आदि देशभक्ति गीत चल रहे थे।

error: Content is protected !!