दोगुने जोश के साथ बढ़ाएंगे विकास की रफ्तार: अजय चौटाला

भिवानी/मुकेश वत्स

जननायक जनता पार्टी के संस्थापक अजय चौटाला ने कहा कि जजपा ने चुनाव घोषणा पत्र में जो वायदे किए थे, उनको पूरा करने का सिलसिला जारी है। जहां युवाओं को नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण दिया है, वहीं महिलाओं को पूरा मान-सम्मान दिया। चौटाला ने कहा कि कोरोना के चलते विकास कार्यों पर ग्रहण लग गया था। अब दोगुने जोश के साथ जहां विकास की रफ्तार बढ़ाएंगे, वहीं कार्यकत्र्ताओं के अधूरे कार्यों को पूरा करेंगे।

अजय चौटाला आज बुधवार को स्थानीय देवीलाल सदन में दीवाली मिलन समारोह में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कार्यकत्र्ताओं को धनतेरस व दीवाली की शुभकामनाएं दी। कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए चौटाला ने कहा कि कोरोना के चलते कार्यकर्ताओं को हताश व निराश होने की आवश्यकता नहीं है। कोरोना महामारी के चलते उनके जो भी कार्य अधूरे रह गए थे, उनको अबकी बार प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम ने हरियाणा में 75 नौकरियां प्रदेश के युवाओं को देने का जो फैसला लिया है, इससे प्रदेश में बेरोजगारी तो दूर होगी। वही दुष्यंत चौटाला ने पंचायती राज संस्थाओं में 50 प्रतिशत महिलाओं की भागीदारी सुनिश्चित करके यह साबित कर दिखाया है कि जजपा पार्टी महिला के उत्थान एवं विकास की सोच रखने वाली पार्टी है। इस मौके पर प्रदेश संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, जिला प्रधान विजय सिंह गोठड़ा, पूर्व विधायक डॉ. शंकर भारद्वाज, दादरी जिला प्रधान नरेश द्वारका, पार्षद ईश्वर मान, नगर परिषण चेयरमैन रणसिंह यादव, नप उपप्रधान मामन प्रजापति सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!