धनखड़ ने विधिवत रूप से बराला को कार्यभार ग्रहण करवाया

चंडीगढ़, 9 नवम्बर- हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के नवनियुक्त चेयरमैन श्री सुभाष बराला ने कहा है कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने संगठन से अलग उन्हें पहली बार सरकारी तौर पर नई जिम्मेदारी दी है, जिसको वे पूरी निष्ठा और लगन से निभाएंगे। इसके लिए श्री बराला ने मुख्यमंत्री का आभार भी व्यक्त किया।  

         पार्टी के अध्यक्ष श्री ओम प्रकाश धनखड़ ने विधिवत रूप से श्री बराला को हरियाणा सिविल सचिवालय की 8वीं मंजि़ल कमरा नम्बर 46 स्थित उनके कार्यालय में कार्यभार ग्रहण करवाया। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता भी मौजूद थे।

         पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री बराला ने कहा कि यह नई जिम्मेवारी उनके लिए एक नया अनुभव है। सबसे पहले वे विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर चरणबद्ध तरीके से ब्यूरो की कार्यप्रणाली को समझेंगे और जितना संभव हो सकेगा, बेहतर से बेहतर  करने का प्रयास करेंगे। इसी प्रकार ब्यूरो के अधीन जितने भी बोर्ड, निगम व अन्य संस्थान हैं, साथ-साथ उनका भी अध्ययन करेंगे।

         एक प्रश्न के उत्तर में श्री बराला ने कहा कि सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो किसी भी प्रदेश की वित्तीय व्यवस्था का एक महत्वपूर्ण अंग होता है। ब्यूरो से जुड़ी संस्थाओं में बेहतर तालमेल हो और लाभ अर्जित करें, यह उनका प्रयास रहेगा। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी पार्टी में वे निचले स्तर से लेकर पार्टी अध्यक्ष तक की जिम्मेवारी सम्भाल चुके हैं। उन्होंने आश्वासन दिया कि ब्यूरो में भी वे अच्छा करने का प्रयास करेंगे।

         बरोदा उप चुनाव के बारे पूछे जाने पर श्री बराला ने कहा कि बरोदा में हालांकि जानकार कांटे की टक्कर बता रहे हैं, परंतु जिस मेहनत व संगठनात्मक ढंग से पार्टी के अध्यक्ष श्री धनखड़ व उनकी टीम तथा पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता ने जो पसीना बहाया है, वह बेकार नहीं जाएगा और निश्चित रूप से पहली बार पार्टी के उम्मीदवार पहलवान योगेश्वर दत्त अन्य उम्मीदवारों को चित्त करेंगे।

         इस अवसर पर खेल एवं युवा मामले राज्यमंत्री सरदार संदीप सिंह, महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री श्रीमती कमलेश ढांडा, विधायक श्री रणधीर सिंह गोलन, हरियाणा राज्य बाल विकास परिषद के मानद सचिव श्री कृष्ण ढुल, महामंत्री एडवोकेट वेद पाल, शिवालिक विकास बोर्ड के सदस्य श्री श्याम लाल बंसल, श्री विशाल सेठ, पंचकूला जिलाध्यक्ष श्री अजय शर्मा, पार्टी के मीडिया प्रभारी श्री रणदीप घणघस के अलावा कई अन्य विभूतियां उपस्थित थी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!