पीडि़त बेटियों के अनुरोध पर गृहमंत्री अनिल विज से बात करने का किया प्रयास

भिवानी/मुकेश वत्स

 खिलाड़ी मनोज यादव हत्याकांड मामले में आज शनिवार को ठाकुर बीर सिंह पार्क में विभिन्न संगठनों के लोग परिजनों के साथ एकत्रित हुए। परिजन व संगठनों को समर्थन देने के लिए पूर्व बहादुर सैनिक तेजबहादुर यादव के अलावा विभिन्न जिलों से यादव सभा के प्रधान व प्रतिनिधियों ने  भाग लिया।

पार्क में विभिन्न प्रतिनिधियों में करीब डेढ़ माह बीत जाने के बाद भी हत्यारों का कोई सुराग न लग पाने पर रोष देखा गया। कामरेड ओमप्रकाश, सुरेश सैनी, राजेंद्र तंवर,दलबीर उमरा, सुनील गोलपुरिया,अभिजीत सिंह तंवर, मास्टर शेर सिंह सहित सैंकड़ो प्रतिनिधियों के साथ मृतक खिलाड़ी मनोज यादव की बहनें व अन्य परिजन प्रदर्शन करते हुए सांसद आवास पहुंचे। सांसद आवास पर भारी पुलिस बल तैनात रहा। प्रदर्शनकारियों ने सरकार व प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

सांसद धर्मबीर सिंह से मिल कर  परिजनों ने बताया कि औद्योगिक क्षेत्र पुलिस से लेकर, सीआईए व एसटीएफ तक मामला पहुंच चुका है। यहां तक की विधायक घनश्याम सराफ ने भी एक सप्ताह का समय मांगा था लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। सांसद ने आश्वासन देते हुए कहा कि वे उनके साथ हैं। मौके पर ही एसपी से बात कर आगामी व अभी तक के हत्याकांड की जांच प्रक्रिया को लेकर हुई कार्यवाही के मद्देनजर परिजनों को भी समय देकर अवगत कराने की बात कही। वहीं खिलाड़ी की बहनों के अनुरोध पर गृहमंत्री अनिल विज से भी बात करने का सांसद ने प्रयास किया लेकिन बात नही हो पाई।

error: Content is protected !!