हार और जीत वैचारिक यह व्यक्तिगत नहीं: गार्गी कक्कड़

पटौदी बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित सदस्य को दी बधाई.
बार अध्यक्ष विशाल चैहान सहित गार्गी से मिले एडवोकेटस/
सभी का साथ और सभी का विकास पर अमल का आह्वान

फतह सिंह उजाला
पटौदी । 
  पटौदी बार एसोसिएशन के चुनाव के उपरांत पटौदी बार एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी ने सभी पदाधिकारी सहयोगी एडवोकेट के साथ बीजेपी जिला अध्यक्ष श्रीमती गार्गी कक्कड़ से मुलाकात की। नव निर्वाचित पदाधिकारियों ने गार्गाी कक्कड़ से मिलकर सरकार की नीतियों पर अपना समर्थन जाहिर किया ।

इस मौके पर बीजेपी जिला अध्यक्ष श्रीमती गार्गी कक्कड़ ने कहा कि चुनाव हो अथवा प्रतियोगिता, हार-जीत व्यक्तिगत  नहीं होकर वैचारिक और दांव पेच की ही होती है । उन्होंने कहा प्रतिनिधित्व करने वाले के विचारों को जहां अधिक जनसमर्थन प्राप्त हो वही विजेता कहलाता है । ऐसे में वह अपने समूह, गांव, जिला , प्रदेश, देश सभी का बिना भेदभाव के नेतृत्व करते हुए जनहित के कार्यों को प्राथमिकता प्रदान करता है । इन्हीं सब नीतियों को लेकर पटौदी बार एसोसिएशन के नव निर्वाचित पदाधिकारियों को भी काम करना चाहिए । इस मौके पर पटौदी बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित प्रधान विशाल सिंह चैहान, उप प्रधान धर्मपाल जांघू, सचिव राजेश राव, सह सचिव भूपेंद्र और कोषाध्यक्ष राजेश कुमार ने पटौदी बार एसोसिएशन सहित सभी एडवोकेट साथियों की तरफ से बीजेपी जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ का अभिनंदन किया । इसके साथ ही सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों में विश्वास जाहिर करते हुए सरकार की नीतियों के मुताबिक काम करने का भी आश्वासन दिलाया ।

बीजेपी जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ में इस मौके पर पटौदी बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों सहित सभी एडवोकेट्स का आह्वान किया कि वह यह सुनिश्चित करें कि गरीबों को और जरूरतमंद लोगों को अधिक से अधिक उनके अधिकारों ,सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों के साथ-साथ कानूनी रूप से जागरूक भी करें । जरूरतमंद और गरीब लोगों को सस्ता न्याय दिलाएं । अपने काम के प्रति ईमानदार रहें, इससे वकालत जैसे काम में भी वादी और प्रतिवादी के साथ-साथ स्वयं को संतुष्टि मिलना तय है। गार्गी कक्कड़ ने कहा सरकार का यह प्रयास है कि आम आदमी, गरीब, जरूरतमंद, आर्थिक रूप से पिछड़े व्यक्ति से लेकर न्यायिक संसाधन संबंधित सुविधाएं प्रदान की जाए । हरियाणा में भी पटौदी सहित विभिन्न छोटे और बड़े शहरों में नए ज्यूडिशल कंपलेक्स निर्माणाधीन हैं, जिनका सभी एडवोकेट के साथ-साथ आम आदमी को भी आने वाले समय में लाभ मिलेगा इस मौके पर भाजपा फर्रुख नगर मंडल अध्यक्ष दौलतराम उपाध्यक्ष नरेश राव पूर्व संरक्षक एडवोकेट । इस मौके पर महेश चैहान, पटौदी बार के पूर्व सचिव एडवोकेट सुधीर मोदगिल , पूर्व उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा , राहुल सेहरावत , नितिन यादव , एडवोकेट शमशेर छिल्लर सहित अन्य सहयोगी एडवोकेट्स भी मौजूद रहे। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!