26 नवम्बर की हड़ताल का कर्मचारियों ने मुख्य सचिव को भेजा नोटिस

भिवानी/मुकेश वत्स

 केंद्रीय टे्रड यूनियनों एवं कर्मचारी संघों की स्वतंत्र फैडरेशन के संयुक्त आह्वान पर 26 नवम्बर को होने वाली राष्ट्रव्यापी हड़ताल का सर्व कर्मचारी संघ ने यहां लघु सचिवालय पहुंचकर उपायुक्त के माध्यम से मुख्य सचिव के नाम नोटिस भेजा।

इससे पहले सभी कर्मचारी यहां ठाकुर बीर सिंह पार्क में एकत्रित हुए वहां से प्रदर्शन करते हुए लघु सचिवालय पहुंचे। जहां पर सभी कर्मचारी पदाधिकारियों ने सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी कर रोष प्रकट किया। इस आयोजन की अध्यक्षता सर्व कर्मचारी संघ के जिला वरिष्ठ उप प्रधान नरेंद्र दिनोद ने की व मंच का संचालन जिला सचिव सूरजभान जटासरा ने किया। नरेंद्र दिनोद ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व में केंद्र की एनडीए सरकार लगतार नव उदारीकरण की नीतियों को तेजी से लागू करते हुए कर्मचारी, किसान, मजदूर व आमजनता विरोधी फैसले ले रही है। कोरोना महामारी की आड़ में सरकार पूंजीपतियों को मुनाफा पहुंचाने के लिए देश की मेहनतकश जनता की खून पसीने की कमाई से खड़े किये गए सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों का निजीकरण करने पर उतारू है।

हमलों के दृष्टिगत केंद्रीय टे्रड यूनियनों एवं कर्मचारी संघों की सैंकड़ों स्वतंत्र फैडरेशनों ने सर्व सम्मति से केंद्र सरकार की कर्मचारी, किसान, मजदूर, जनता विरोधी नीतियों के खिलाफ 26 नवम्बर को राष्ट्रव्यापी हड़ताल करने का निर्णय लिया है। जिसमें सभी सरकारी विभागों, बोर्डों, निगमों, विश्वविद्यालयों, नगर निगमों, पालिकाओं, परिषदों, सरकारी समितियों, पंचायत समितियों के कच्चे पक्के कर्मचारी बड़ी संख्या में शामिल होंगे।

Previous post

बाढड़ा में सबडिवीजन भवन बनाने के लिए प्रक्रिया होगी तेज़, विधायक नैना सिंह के सवाल पर डिप्टी सीएम का आश्वासन

Next post

भारत बंद पर किसानों ने किया रास्ता जाम, 26 व 27 नवम्बर को दिल्ली घेराव में लेंगे भाग

You May Have Missed

error: Content is protected !!