उपमंडल अधिकारी को पुरानी पेंशन बहाली के किए मुख्यमंत्री के नाम सौंप ज्ञापन

चंडीगढ़, 1 नवम्बर– पेंशन बहाली संघर्ष समिति हरियाणा के आह्वान पर गोहाना के नेहरू पार्क में पेंशन अधिकार दिवस मनाया गया। इसमें हरियाणा के विभिन्न जिलो से हजारों की संख्या में पेंशन विहीन कर्मचारी पहुँचें। कर्मचारी अपने जिले का बैनर लेकर पेंशन बहाली के समर्थन में नारे लगाते हुए रेली स्थल तक पहुँचे। हरियाणा के विभिन्न कर्मचारी संगठन भी अपने साथियों सहित पहुँचे तथा पेंशन बहाली संघर्ष समिति को समर्थन दिया।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष विजेन्द्र धारीवाल में कहा कि पेंशन बहाली संघर्ष समिति हरियाणा लगभग तीन वर्षो से पुरानी पेंशन के लिए संघर्ष कर रही है, विधायको, सांसदो को ज्ञापन देकर मांग कर रही है।  सरकार कर्मचारियों को पेंशन देने की मांग को अनसुना करके कर्मचारियों के भविष्य की सुरक्षा के लिए कार्य नही कर रही। यदि सरकार अब भी नही चेतती तो पेंशन बहाली संघर्ष समिति हरियाणा में सभी संगठनों के सहयोग से पेंन डाऊन हड़ताल करेगी है। जिसकी पूर्ण रूप से जिम्मेदारी गठबंधन सरकार की होगी।

जेजेपी प्रमुख दुष्यंत चौटाला ने भी कर्मचारियों के साथ वादा खिलाफी की है धोषणा पत्र में पेंशन बहाली की मांग का वायदा अरके भी वादाखिलाफी की कर्मचारी इसे कभी नही भुलेगें तथा कर्मचारी हर जगह उपमुख्यमंत्री की वादाखिलाफी पर उनका घेराव करेंगे।

जिला अध्यक्ष सोमदत्त ने आए सभी जिलो को कर्मचारी तथा संगठनों के प्रतिनिधियों का स्वागत तथा धन्यवाद किया।

मंच संचालन प्रदेश महासचिव ऋषि नैन ने किया तथा प्रदेश के सभी कर्मचारियों को और अधिक संगठित होकर शक्ति बढाने का आह्वान किया।  पलवल से रमेश कौशिक, ऋषि देव, फ्रीदाबाद से राजेश भाटी, मेवात से मुंसेद खान, राजेंद्र ढुल, गुरुग्राम से सुशील कटारिया, रामधन खेड़ा, सुशील शर्मा अंबाला से रमेश धीमान, कमलडीप हुसैनी, सुदेश कुमार, सतबीर, यमुनानगर से शशि भूषण, विजेन्द्र टंडन, कुरुक्षेत्र से नरेश फुले, करनाल से संदीप तुरान, संदीप शर्मा, पानीपत से विजय शर्मा, मोहित देशवाल, रोहतक से अनिल कुमार, संजय सिंहमार, झज्जर से मनोज कादयान, पुष्पेन्द्र, रेवाड़ी से  जितेन्द्र यादव, महेन्द्रगढ़ से सुरेंद्र यादव, हंसराज, हिसार से मनोज कुमार, वीरेन्द्र नैन, कैथल से सुरेंद्र माजरा, सुरेश सीड़ा, जींद से वजीर गांगोली, देवीलाल, सुरेंद्र मान, अनूप लाठर, सिरसा से प्रदीप कुमार फतेहाबाद से रमेश कुमार, विजय भुना, ज्ञान गिल, प्रमोद इष्टकोन, सोमदत्त, देवराज बाल्यान, भिवानी से राजेश जांगड़ा, शिव कुमार शास्त्री, दादरी से ताराचंद, शिव कुमार आदि सभी ब्लॉक जिला की कार्यकारिणी हजारों की संख्या में अपनी आवाज बुलंद करने पहुंची।

error: Content is protected !!