उजबेकिस्तान और तुर्की देश की 4 लड़कियों को छुड़वाया

पंचकूला, 27 अक्तूबर। पंचकूला पुलिस ने मगलवार को एक इंटरनेशनल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। उजबेकिस्तान और तुर्की देश की 4 लड़कियों को मौके से रेड मारकर छुड़वाया। पुलिस ने 4 आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया।

पंचकूला पुलिस को गुप्त सूचला मिली थी कि पंचकूला के वीआईपी इलाके में एक सेक्स रैकेट चल रहा है। एसीपी राजकुमार की अगुवाई में टीम ने सेक्टर 12 की इस कोठी में छापेमारी कर मौके से चार विदेशी लड़कियों और चार दलालों को गिरफ्तार कर लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पंचकूला पुलिस को सेक्टर 12 की एक कोठी में सैक्स रैकेट चलाने की गुप्त सूचना मिली थी। जिसके बाद देर शाम सेक्टर 12 की कोठी में छापेमारी की गई। पुलिस की टीम ने मौके से चार विदेशी युवतियों को काबू किया वहीं चार दलाल भी पकड़े। इनमें तीन लड़कियां उजबेकिस्तान और एक लड़की तुर्की की है। लंबे समय से विदेशी लड़कियो को बुलाकर देह व्यापार करवाया जा रहा था। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम गठित की गई थी।

एसीपी राजकुमार ने बताया कि चारों विदेशी लड़कियों का वीजा भी काफी समय पहले खत्म हो चुका है। इस मामले में इम्नमोरल ट्रैफ्किंग और फॉरेन एक्ट धाराओं का उल्लंघन के तहत सेक्टर 5 पुलिस थाना में केस दर्ज कर दिया गया है। मामले में पुलिस ने 4 आरोपितों जिसमें चार दलाल और 4 लड़कियां को गिरफ्तार कर लिया है इन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर मामले से जुड़े और पहलुओं पर भी पूछताछ की जाएगी।

error: Content is protected !!