हरियाणा, 27 अक्टूबर 2020 – प्रदेश में लंबे समय से किसान धरने पर बैठा हुआ है. सड़कों पर तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसान डटे हुए है. रविवार को पूरे देश में दशहरे का त्याहौर मनाया गया और रावण के पुतले का दहन किया गया, लेकिन प्रदेश के जिलों में दशहरे पर कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला. गली मोहल्ले में रावण की जगह बीजेपी के नेताओं के पुतले किसानों द्वारा जलाएं जा रहे थे. जगह-जगह आक्रोशित किसान सड़कों पर आग उगल रहे थे. किसानों के विरोध को देखते हुए कई किसानों को हिरासत में भी लिया गया. किसानों को हिरासत में लिए जाने के बाद विपक्ष सरकार पर हमलावर हो गई है और जमकर निशाना साध रही है.

कांग्रेस विधायक किरण चौधरी ने जमकर बीजेपी पर निशाना साधा. किरण चौधरी ने खट्टर पर सरकार हमला बोलते हुए अंहकारी बताया है. किरण चौधरी ने कहा कि सरकार अंहकार में डूबी हुई है और इसी के अंहकार में वो किसानों को बर्बाद करने में लगी हुई है. उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि आप जनता की आवाज को कब तक दबाओगे ?

किरण चौधरी ने कहा कि अंहकार में डूबी गठबंधन सरकार किसानों को बर्बाद करने में लगी है. जनता की आवाज को दबाने वाले तानाशाह हुक्मरान शायद भूल गए हैं कि अहंकार तो रावण का भी नहीं रहा था. उन्होंने सरकार से सवाल करते हुए कहा कि आखिर कब तक जनता की आवाज को दबाया जाएगा और कब तक किसानों को गिरफ्तार किया जाएगा. उन्होंने कहा कि क्या सरकार पूरे प्रदेश को जेल में डालेगी ।

error: Content is protected !!