भिवानी/शशी कौशिक

 अपनी बहाली की मांग को लेकर यहां लघु सचिवालय के बाहर चल रहे हरियाणा सरकार द्वारा बर्खास्त पीटीआई अध्यापको ने धरने पर जमकर नारेबाजी की। धरने की अध्यक्षता राजपाल यादव ने की।

हरियाणा शारीरिक शिक्षक संघर्ष समिति के जिला दिलबाग जांगड़ा ने कहा कि आज शारीरिक शिक्षकों का प्रतिनिधिमण्डल मुख्यमंत्री ने वार्ता के  लिए बुलाया, जिसमें उन्होंने उनकी बहाली का आश्वासन एक बार फिर से दिया है। उन्होंने कहा कि वे शिक्षा विभाग में ही समायोजित करने की मांग कर रहे थे। अजीत राठी प्रधान हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ, जंगबीर कासनिया राज्य संगठन सचिव प्राइमरी टीचर, राकेश मलिक एसकेएस सचिव, राजपाल तंवर जिला प्रधान शारीरिक शिक्षक संघ ने संयुक्त रूप से कहा कि वर्ष 2010 में लगे 1983 पीटीआई अध्यापकों के साथ सरकार ज्यादती करने पर उतारू है।

 उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सभी वर्गों के साथ कुठाराघात कर रही है। सभी विभागों का निजीकरण भी सरकार करने जा रही है। जिससे युवाओं का भविष्य अंधकारमय हो जाऐगा। पढ़े लिखे युवा सडक़ों पर आ जाऐंगे। अगर सरकार समय रहते हुए नहीं जागी तो सभी जनसंगठन एक बार फिर से बड़ा आंदोलन करेंगे। जिसकी जिम्मेवार सरकार खुद होगी।

error: Content is protected !!