• Wed. Nov 25th, 2020

Bharat Sarathi

A Complete News Website

सत्य मार्ग पर ही चल कर मिलती है विजय

Oct 26, 2020
कभी भी सत्य के मार्ग को नहीं छोड़ना चाहिए.
बड़ी से बड़ी बाधा हो सभी पार कर सकते हो

फतह सिंह उजाला
पटौदी। 
पटौदी क्षेत्र के सबसे बड़े गांव बोहड़ाकला में  ढाणी कुंभावास में दशहरा पर्व बड़े धूमधाम से मनाया गया । इस अवसर पर  डॉ अमित कुमार यादव सहायक शिक्षा अधिकारी (खेल) नूंह ,भाजपा नेता श्रीचरण सिंह व एडवोकेट प्रचार सचिव व  प्रेस प्रवक्ता जननायक जनता पार्टी पाटोदी सुनील दत्त शर्मा ने रावण दहन किया ।

इस अवसर पर डॉ अमित कुमार यादव सहायक शिक्षा अधिकारी (खेल) नूंह ने बच्चों को शुभकामनाएं दी और उन्हें बताया कि सत्य मार्ग पर ही चल कर आप असत्य पर विजय हासिल कर सकते हो । इस अवसर पर भाजपा नेता चरण सिंह जी ने भी बच्चों को प्रोत्साहन किया और उन्होंने बच्चों को आशीर्वाद दिया कि आप लोग इस एकेडमी अपने आप को साबित करो और जिस लक्ष्य  के लिए आपने यहां पर दाखिला लिया है उस लक्ष्य को हासिल करो । एडवोकेट सुनील दत्त शर्मा ने भी बच्चों को प्रोत्साहित किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की ।

सुनील दत्त शर्मा ने बताया कि बच्चों जिस प्रकार सत्य के मार्ग पर चलते हुए श्री राम ने रावण को मारा और अपने आप को साबित किया कि सत्य मार्ग पर चलते हुए ही आपको कितनी बड़ी से बड़ी बाधा हो आप पार कर सकते हो। सत्य का मार्ग कठिन जरूर हो सकता है । परंतु कोई उसमें असफल हो यह नहीं हो सकता। इसलिए कभी भी सत्य के मार्ग को नहीं छोड़ना चाहिए।  हमेशा सत्य के मार्ग पर चलो जिंदगी में आप जरूर कामयाब होंगे।  अकेडमी में करीब 30 बच्चे हैं , जो पूरे भारतवर्ष से कुछ राजस्थान हरियाणा और दूसरे राज्यों से भी आए हुए हैं। इस अवसर पर लोकेश कुमार मीणा ,मानसिंह गुर्जर ,दिलखुश गुर्जर, अजय सैनी , देशराज गुर्जर  मनीष मीणा, गौरव सिंह, दौलत सिंह चैहान , लोकेश प्रजापत, तनवीर खान आदि बच्चे भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy link
Powered by Social Snap