चंडीगढ़, 26 अक्टूबर – हरियाणा पुलिस ने फतेहाबाद और सिरसा में मैडिकल नशा तस्करों पर शिकंजा कसते हुए अलग-अलग घटनाओं में 54,800 प्रतिबंधित नशीली गोलिया जब्त कर इस सिलसिले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि फतेहाबाद में पुलिस टीम ने एक नाके पर चेकिंग के लिए एक ऑल्टो कार को रुकने का इशारा किया। जब वाहन की तलाशी ली गई तो प्रतिबंधित दवाओं की श्रेणी में आने वाली 41360 गोलियों बरामद हुई। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान असंध के निवासी दिलबाग सिंह और बेअंत सिंह के रूप में हुई।

वहीं एक अन्य मामले में, पुलिस ने नरेश कुमार और पवन दो संदिग्धों को 640 प्रतिबंधित गोलियां बरामद करने के बाद गिरफ्तार किया

सिरसा जिले में मैडिकल नशा तस्करों पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस टीमों ने 12800 प्रतिबंधित नशीली गोलियां जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक आरोपी के पास से 10000 गोलियों जबकि अन्य से संदिग्ध को 2800 नशीली गोलियों के साथ काबू किया।

सभी आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज नशा तस्करी के इस रैकेट में शामिल अन्य लोगों को काबू करने के प्रयास जारी हैं।

error: Content is protected !!