पंचकुला – अग्रवाल विकास ट्रस्ट पंचकूला पैटर्न पवन गुप्ता, ओम प्रकाश सिंगला, मनोज अग्रवाल, उपपाध्यक्ष मुकेश सिंगला, कोषाध्यक्ष सौरभ गर्ग, सचिव नरेन्द्र जैन, प्रैस सेक्टरी रोहित गोयल, महासचिव राकेश गोयल, सहसचिव पवन अग्रवल, उपाध्यक्ष प्रमोद जिंदल, कृष्ण गोयल, उपाध्यक्ष मनोज कुमार अग्रवाल, सतपाल गर्ग, राकेश गर्ग ने संयुक्त जारी ब्यान में सत्यनारायण गुप्ता को अग्रोहा धाम वैश्य समाज का प्रदेश उपप्रधान बनाने पर अग्रोहा धाम के मुख्य संरक्षक व राज्यसभा सांसद डा. सुभाष चन्द्रा व राष्टÑीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग का आभार प्रकट किया हैं।

नवनियुक्त प्रदेश उपप्रधान सत्यनारायण गुप्ता ने डा. सुभाष चन्द्रा व बजरंग गर्ग धन्यवाद करते हुए कहा कि अग्रवाल समाज को एक सूत्र में पिरोने के लिए अग्रोहा धाम के राष्टÑीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग पूरे देश व प्रदेश में वैश्य समाज की इकाईयों का विस्तार कर रहे है। ताकि संगठन के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाभ मिल सकें।

हमारा मुख्य उद्देश्य बेरोजगारों को रोजगार दिलाना, हर जरूरतमंद अग्रवाल युवक-युवतियों की शादी संगठन के खर्चे पर करना, युवक-युवतियों के रिश्ते कराने के लिए कमेटी का गठन किया जाएगा। सत्यनारायण गुप्ता ने कहा कि समाज की समस्याओं को हल कराने के लिए राष्टÑीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग के नेतृत्व में देश के हर राज्यों में अग्रवाल सम्मेलन किए जाएंगे।

error: Content is protected !!