खिलाड़ी मनोज यादव के हत्यारों को पकड़वाने की मांग को लेकर मिल रहा है जनसमर्थन, नुक्कड़ सभाएं जारी

भिवानी/शशी कौशिक  

शूटिंग खिलाड़ी मनोज यादव के हत्यारों को पकड़वाने की मांग को लेकर नुक्कड़ सभाएं जारी हैं, आंदोलन में लोगों का भारी जन समर्थन मिल रहा है। ढाणा रोड़ पर की गई नुक्कड़ सभा की अध्यक्षता शम्भूदयाल जांगड़ा ने की।

इस सभा में बड़ी संख्या में महिलाओं, पुरुष व नौजवानों ने भाग लिया। सभा को संबोधित करते हुए विभिन्न वक्ताओं ने खिलाड़ी मनोज यादव की हत्या की कड़े शब्दों में निंदा की तथा पुलिस प्रशासन से पुरजोर मांग की कि शीघ्र अपराधियों को पहचान करके उन्हें गिरफ्तार किया जाए और जनता को बताया जाए कि आखिर पांच बहनों के इकलौते भाई का कसूर क्या था? इसी बात को लेकर 2 नवम्बर को विधायक घनश्याम सर्राफ व 7 नवम्बर को सांसद धर्मबीर सिंह के निवास पर रोष प्रदर्शन किया जायेगा।

इस अवसर पर दलित अधिकार मंच, अम्बेडकर सेना, लेबर क्रांति मोर्चा, जनवादी महिला समिति, आम आदमी पार्टी के वक्ताओं ने कहा कि एक महीने से ज्यादा समय हो गया है लेकिन अभी तक पुलिस मनोज यादव के हत्यारों का सुराग लगाने में नाकाम रही है। सभी संगठनों के द्वारा सबसे पहले शहर के सभी वार्डों में नुक्कड़ सभाएं होगी उसके बाद गांवों में जाकर 2 नवम्बर व 7 नवम्बर को होने वाले प्रदर्शन के लिए लोगों को आमंत्रित किया जायेगा।

गौरतलब है कि 18 सितम्बर को खिलाड़ी मनोज यादव की कोंट रोड़, संजय मैमोरियल कॉलेज के पास निर्मम हत्या कर दी गई। उसके हत्यारों को पकड़वाने की मांग को लेकर विभिन्न जन संगठनों व आम जनता के सहयोग से प्रदर्शन जारी है।

error: Content is protected !!