रिश्वत देने वालों पर लेने वालों से अधिक कठोर कार्रवाई होगी.
सूबे में बीजेपी और जेजेपी तथा जेजेपी और बीजेपी एक ही बात.
बीजेपी और जेजेपी का सीधा गठबंधन सुबे की जनता के साथ

फतह सिंह उजाला

पटौदी ।    रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार को समूल समाप्त करना सरकार की प्राथमिकता में शामिल है । यह बात अलग है कि इस काम में कुछ समय लग सकता है । लेकिन लोगों को भरोसा रखना चाहिए कि बीजेपी और जेजेपी गठबंधन सरकार भ्रष्टाचार मुक्त शासन के लिए प्रतिबद्ध है । यह बात डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के ओएसडी महेश  चौहान ने हेलीमंडी में आनंद गोयल के विशेष निमंत्रण पर पहुंचने के बाद व्यापारी वर्ग सहित मौजूद अन्य लोगों के बीच कहीं । उन्होंने कहा की रिश्वत देने वाले के खिलाफ रिश्वत लेने वाले से अधिक कठोर कार्रवाई की जाएगी । इतना ही नहीं कम से कम मौजूदा सरकार के कार्यकाल में रिश्वत देने वाले का काम भी नहीं होने दिया जाएगा ।

हेलीमंडी अनाज मंडी आगमन पर डिप्टी सीएम दुष्यंत के ओएसडी महेश  चौहान का हेलीमंडी व्यापार मंडल के अध्यक्ष रमेश गर्ग , पूर्व पालिका चेयरमैन नरेश अग्रवाल, मार्केट कमेटी के पूर्व वाइस चेयरमैन अजय मंगला , हैप्पी जैन , दिलीप पहलवान छिल्लर, मनीष जैन, पार्षद मदन लाल अग्रवाल, जिला पार्षद एवं पाटोदी पंचायत समिति के पूर्व चेयरमैन दीपचंद ने बाबा हरदेवा की प्रतिमा भेंट कर अभिनंदन किया।

इस मौके पर महेश  चौहान ने कहा कि बरोदा उपचुनाव में गठबंधन प्रत्याशी योगेश्वर दत्त भारी बहुमत से विजयी होंगे । बरोदा का चुनाव केवल और केवल विकास के मुद्दे पर ही लड़ा जा रहा है । बरौदा के साथ-साथ प्रदेश की जनता बिना भेदभाव के विकास के काम ही चाहती है और पसंद भी करती है । एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वैसे तो बरोदा इनेलो का पारंपरिक गढ़ रहा ह,ै लेकिन कांग्रेस शासनकाल के दौरान जैसा विकास रोहतक में किया गया उसके मुकाबले बरोदा को पूरी तरह से उपेक्षित रखा गया । यही कारण है कि अब बरौदा में कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस नेताओं को लोगों के बीच जाने पर जवाब देते नहीं बन रहा है । 

इस मौके पर महेश  चौहान ने कहा कि विपक्ष बेवजह बाजरा की खरीद को लेकर लोगों में खासकर किसानों में बेबुनियाद अफवाह फैला रहा है, किसानों की उपज एमएसपी पर ही खरीद की जा रही है। उन्होंने कहा किसानों की बाजरे की उपज का एक-एक दाना खरीद किया जाएगा । एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि खासतौर से पटौदी विधानसभा क्षेत्र की खोड , पटौदी और जाटोली अनाज मंडी में इलाके के किसानों की रजिस्ट्रेशन की संख्या को देखते हुए प्रतिदिन बाजरा बिक्री के लिए किसानों की संख्या को बढ़ा दिया गया है । फिर भी किसानों को परेशानी हुई तो बाजरा खरीद के लिए किसानों की संख्या को और अधिक बढ़ाने पर सरकार से अनुरोध किया जाएगा ।

डिप्टी सीएम दुष्यंत के ओएसडी महेश  चौहान ने कहा कि कोई भी व्यक्ति  अथवा नेता हो, उसकी पहचान जाति से नहीं किए जाने वाले कर्म से होती है । कर्म ही किसी भी इंसान को लोगों के बीच अपनी पहचान और समर्थन जुटाने के लिए सबसे सशक्त कार्य है । महेश  चौहान ने कहा कि सुबे में बीजेपी और जेजेपी गठबंधन की सरकार है । सरकार की  नियत और नीति अंतिम पायदान के व्यक्ति तक सरकार के द्वारा दी जा रही सुविधाएं उपलब्ध करवाना है । इस मौके पर मार्केब् कमेटी पटौदी के सचिव नरेंद्र यादव, मुकेश कुमार, जजपा के युवा हलका अध्यक्ष संदीप कुंडू , मनीष जैन, जगदीश शर्मा, नरेश कुमार पिंटू , नवीन बिट्टू मित्तल , हैप्पी जैन, तारीफ कुंडू सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे ।

error: Content is protected !!