जयबीर सिंह ने डीसी पद का सम्भाला कार्यभार

कहा: नागरिकों की समस्याओं का समाधान करना ही प्राथमिकता रहेगी

भिवानी/शशी कौशिक  

नव नियुक्त उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य ने कहा है कि नागरिकों की समस्याओं का समाधान करना उनकी प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे टीम भावना के रूप मेें काम करें। लोगों के कार्य में अनावश्यक रूप से देरी न हो।

आर्य ने आज बुधवार को कार्यालय में कार्यभार संभालने के दौरान अधिकारियों को दिशा- निर्देश दिए। इससे पहले वे लोक निर्माण विश्राम गृह में पहुंचे, जहां पर उनको पुलिस द्वारा गॉर्ड ऑफ ऑनर दिया गया। विश्राम गृह में एसडीएम महेश कुमार, नगराधीश मनोज कुमार दलाल, तोशाम के एसडीएम मनीष फौगाट और लोहारू के एसडीएम जगदीश चंद्र, जिला राजस्व अधिकारी प्रमोद चहल व जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी राम सिंह ने उनका स्वागत किया।

तत्पश्चात आर्य लघु सचिवालय परिसर में स्थित कार्यालय में पहुंचे। यहां पर उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक की और जिला में चले रहे विभिन्न परियोजनाओं के बारे में जानकारी ली। उन्होंने फसल खरीद व जिला में कोविड की स्थिति के बारे में विस्तार से जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने कहा कि अधिकारी टीम भावना के रूप में मिलकर कार्य करें। उन्होंने कहा कि नागरिकों की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के साथ करना है। उन्होंने कहा कि नागरिकों के कार्य समयबद्ध तरीके से होने चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकारी योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्तियों तक पहुंचाएं। कोई भी पात्र व्यक्ति सरकारी योजनाओं के लाभ से वंचित न रहे।

उन्होंने कहा कि खाद्य एवं पूर्ति विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि फसल खरीद के दौरान किसी प्रकार की दिक्तत न आए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!