एसपी,डीएसपी को लेकर विधायक पहुंचे मृतक खिलाड़ी के घर

विधायक सर्राफ ने सीएम व गृहमंत्री के संज्ञान में डाला मामला

भिवानी/शशी कौशिक

 लक्ष्मीनगर निवासी शूटिंग खिलाड़ी मनोज हत्याकांड  मामले को लेकर आज बुधवार को विधायक घनश्याम सर्राफ, पुलिस अधीक्षक सुमेर प्रताप सिंह व डीएसपी को लेकर पीडि़त के घर पहुंचे।

विधायक ने पीडि़त परिवार को भरोसा दिलाया कि इस मामले को लेकर उनकी सीएम मनोहर लाल व गृह मंत्री अनिल विज से बातचीत हुई है। उन्होंने पूरा मामला सीएम व गृह मंत्री के संज्ञान में डाल दिया है। सीएम ने  एसपी को पीडि़त के घर पहुंचने व मामले के आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार करवाने के निर्देश दिए है। विधायक सर्राफ के अलावा एसपी व डीएसपी ने शीघ्र आरोपितों को गिरफ्तार करवाए जाने का आश्वासन दिया। शाम को विधायक घनश्याम  सर्राफ मृतक मनोज यादव के घर पहुंचे। उन्होंने वहीं पर पुलिस उपाधीक्षक विरेंद्र  सिंह को बुलाया।

विधायक ने पहले पीडि़त परिवार को भरोसा दिलाया कि उनकी मंगलवार को मुख्यमंत्री व गृहमंत्री विज से मुलाकात हुई। उन्होंने सीएम व गृहमंत्री को मामले से अवगत करवा दिया है। उसके बाद विधायक ने डीएसपी से मामले की अपडेट जानकारी ली।  डीएसपी विरेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच के लिए स्पेशल टीमों का गठन किया हुआ है। गठित टीमों से दिन में दो से तीन बार अपडेट लिया जा रहा है। विधायक सर्राफ ने पीडि़त परिवार को हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया।

Previous post

एमएसपी गारंटी पर पंजाब सरकार का फैंसला सराहनीय, हरियाणा सरकार भी करे अमल – बलराज कुंडू

Next post

शिक्षा बोर्ड संचालित करवाएगा संस्कृत पूर्व मध्यमा भाग-1 व भाग-2 तथा उत्तर मध्यमा भाग-1 व 2 की परीक्षा

You May Have Missed

error: Content is protected !!