• Mon. Nov 30th, 2020

Bharat Sarathi

A Complete News Website

सिविल हॉस्पिटल , टी.बी. हॉस्पिटल का पुर्ननिर्माण के आतिरिकत एम्स /मेडिकल साइंस यूनिवर्सिटी / पी जी आई की सुविधा करवाने के लिए समाजसेवी योगराज शर्मा ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा –

हिसार, 15 अक्तूबर : हिसार के सिविल हॉस्पिटल व टी.बी. हॉस्पिटल को यहां से न बदलकर टी.बी. हॉस्पिटल वाले स्थान से सिविल हॉस्पिटल तक नई इमारत बनाने व टी.बी. हॉस्पिटल का निर्माण पुन: करवाने के अतिरिकत दुर्जनपुर रोड के दोनों तरफ की जी.एल.एफ. सिरसा रोड हिसार की सरकारी जमीन या इससे अधिक सरकारी जमीन पर आल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस ( एम्स )/यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंस / पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस की सुविधा करवाई जाए ताकि लोगों को इसका लाभ मिल सकें। यह मांग हॉकी खेल व खिलाडिय़ों की खेल सुविधाओं के लिए प्रयासरत समाजसेवी योगराज शर्मा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल, को पत्र लिख कर की है व गृह, स्वास्थ्य व शहरी स्थानीय निकाय मंत्री अनिल विज तथा जिला उपायुक्त हिसार को प्रतिलिपी लिखी है।

योगराज शर्मा ने प्रेस को जारी विज्ञप्ति में कहा है कि हिसार सिविल हॉस्पिटल व टी.बी. हॉस्पिटल को यहां से न बदल कर टी.बी. हॉस्पिटल वाले स्थान से सिविल हॉस्पिटल की नई इमारत व टी.बी. हॉस्पिटल का निर्माण करवाया जाये ताकि वर्षों से बने हिसार सिविल हॉस्पिटल व टी.बी. हॉस्पिटल की सुविधा हिसार की जनता को उसी स्थान पर मिलती रहे। पहले से बने हुए सिविल हॉस्पिटल व टी.बी. हॉस्पिटल को उसके स्थान पर नई इमारत बनवाने की स्वीकृति की प्रक्रिया पूरी करवानी चाहिये। इस सुविधा के अतिरिक्त हिसार की जनता व हिसार में सेना, बी.एस.एफ, हरियाणा पुलिस के जवानों व हिसार के नजदीक लगते क्षेत्र की जनता के लिए हिसार में दुर्जनपुर रोड के दोनों तरफ की जी. एल. एफ. सिरसा रोड की सरकारी जमीन या इससे अधिक सरकारी जमीन पर आल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस ( एम्स )/यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंस/पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस जैसी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copy link
Powered by Social Snap