भिवानी/शशी कौशिक  

उत्तर क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र पटियाला द्वारा नयी उम्मीद-नयी पहल ऑनलाईन कला महोत्सव का आयोजन किया गया। इस आयोजन को लेकर कृष्णा कालोनी में महादेव कला एवं संस्कृति विकास समिति के कार्यालय में समिति अध्यक्ष महादेव की देखरेख में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में उपस्थित कलाकारों ने उत्तर क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र पटियाला द्वारा ऑनलाइन कला महोत्सव का आयोजन किए जाने पर उत्तर क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र पटियाला के निदेशक प्रो. सौभाग्यवद्र्धन का आभार जताया।

महादेव ने बताया कि करोना महामारी के चलते आर्थिक तंगी से जूझ रहे कलाकारों के लिए उत्तर क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र पटियाला द्वारा ऑनलाइन कला महोत्सव का आयोजन किए जाने से युवा कलाकारों को अपनी कला का प्रदर्शन करने का मौका मिला है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के प्रोग्राम निरंतर रूप से चलते रहने चाहिए और युवा कलाकारों को अधिक से अधिक अवसर मिलना चाहिए, जिनसे कलाकारों को प्रोत्साहन मिले। ताकि आने वाली पीढ़ी अपनी संस्कृति से रूबरू हो सके। उन्होंने बताया कि जिले से महादेव कला एवं संस्कृति विकास समिति को कार्यक्रम करने का अवसर मिला।

बैठक में मुकेश वत्स, संदीप शर्मा, रामेहर, मोहन सिंह, सुशील कुमार, मोहित कायत, मुकेश, अन्नू, आरती, भावना वर्मा, खुशी, आरती यादव, राज, दिव्यांशु व नेहा इत्यादि कलाकार उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!