बरोदा उपचुनाव में बीजेपी का किसी भी पार्टी से नहीं है मुकाबला जीत निश्चित- विज।

17 अक्टूबर 2020, चंडीगढ़ – प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज ने बरोदा उपचुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. अनिल विज उपचुनाव में स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल हैं. उन्होंने कहा है कि जब भी उनके कार्यक्रम निर्धारित किए जाएंगे वो चुनावी प्रचार के लिए बरोदा में जाएगें. उन्होंने कहा की जहां मेरी जरूरत होगी मैं वहीं हाजिर हो जाऊंगा.

अनिल विज ने योगेश्वर दत्त को बरोदा उपचुनाव के रण में उतारने के बीजेपी के फैसले को बिल्कुल सही बताया है. उन्होंने कहा कि हर वर्ग विकास चाहता है और जनता को पता है कि विकास सिर्फ बीजेपी करवाती है और बीजेपी ही करा सकती है, इसलिए ये तय है कि हमारा उम्मीदवार बरोदा उपचुनाव में भारी मतों से जीत हासिल करेगा.

अनिल विज ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा जब सीएम थे तब भी उन्होंने इस हलके में कोई विकास कार्य नहीं करवाया. हर वर्ग विकास चाहता है जो कांग्रेस के बस की बात नहीं है. उन्होंने कहा की कांग्रेस में तो गुटबाजी चलती है. बीजेपी का मुकाबला किसी से भी नहीं है. इनेलो पर निशाना साधते हुए अनिल विज ने कहा है कि इनेलो तो पहले भी कही नहीं थी और आज भी कहीं नहीं है.

गृहमंत्री अनिल विज ने कहा है कि कांग्रेस किसानों को कृषि के तीन बिलों पर बरगलाने का काम कर रही थी लेकिन अब किसानों को समझ आ गया है. कांग्रेस झूठ फैलाने का काम कर रही थी और किसानों ने प्रत्यक्ष रुप से सब देख लिया. उन्होंने कहा की झूठ की नैया ज्यादा दिन तक नहीं चलती. भोले भाले किसानों को कांग्रेस ठग रही थी लेकिन किसानों ने देख लिया कि उनकी जीरी की खरीद हो रही है और पैसे अकाउंट में आ रहे है. उन्होंने कहा कि अब कृषि बिलों का मुद्दा कहीं भी नहीं है ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!