14 अक्टूबर 2020. हरियाणा – उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। अभी हाथरस कांड लोगों के जहन से निकला ही नहीं की एक और ऐसी ही दर्द भरी घटना से लोगों के मन में सरकार के प्रति गुस्सा भर दिया है। बता दें कि यूपी के गोंडा जिले में तीन बहनों पर एसिड अटैक हुआ। अज्ञात हमलावरों ने तीनों बहनों पर एसिड से हमला तब किया जब तीनों बहनें सो रही थी।

हरियाणा कांग्रेस महासिचव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एसिड वाली घटना को लेकर यूपी सरकार पर निशाना साधा है। सुरजेवाला ने ट्वीट कर लिखा कि क्या अब भाजपा शासित उत्तरप्रदेश में महिला व दलित होना अपराध हो गया है? सरेआम बेटियों पर ऐसिड फेंक जलाया जा रहा है। दलितों को मूत्र पीने पर मजबूर किया जा रहा है। सरकार चुप, क़ानून चुप, TV चैनल चुप, ये चुप्पी प्रजातंत्र व सविंधान के लिए ख़तरनाक है।

पुरानी खेल ग्रेडेशन पॉलिसी के आधार पर ग्रुप डी में चयनित युवाओं की नौकरी पर तलवार लटक गई है। इस मामले को लेकर सुरजेवाला ने बीजेपी सरकार को सवालों के घेरे में खड़ा करते हुए कहा कि बेरोज़गारी दर 33.5% पर खट्टर-दुष्यंत सरकार ने फिर की हज़ारों युवाओं की नौकरी खाने की साज़िश! ग्रूप डी में खेल कोटा के 1,000 युवाओं की बर्ख़ास्तगी। ये पहली बार है कि सरकार अपने ही HSSC की नियुक्ति को चुनौती दे रही है। 2. 2012 के J&K से पास JBT को निकालने की तैयारी. शर्म करो

error: Content is protected !!