डाटा में रमलू के परिवार से मिलने पहुंची कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा

सरकार से पीडि़त परिवार को आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग की 

हांसी, 12 अक्टूबर । मनमोहन शर्मा 

 हरियाणा कांग्रेस की अध्यक्ष बहन कुमारी शैलजा आज गांव डाटा पहुंची और रमलू के परिवार से मूलाकात कि उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हर प्रकार से रमलू के परिवार के साथ है और रमलू के परिवार को जो भी मदद उनके या कांग्रेस पार्टी की तरफ से की जा सकेगी वे अवश्य करेंगे।
 उन्होंने कहा कि इस बारे में मुख्यमंत्री से मुलाकात कर परिवार आर्थिक मदद व रमलू की पत्नि को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग करेगें। और पीडि़त परिवार को पुरा न्याय मिले इसकी व्यवस्था की जाए। और बच्चों को सरकार की तरफ से सुविधा दी जाए। 

उन्होंने कहा की राममेहर द्वारा किया गया अपराध बहुत ही निन्दनीय है। उन्होंने परिवार को आश्वासन दिया कि वे दुख की घड़ी कांग्रेस पार्टी आपके साथ है। 

उन्होने कहा की हांसी शहर पुलिस बधाई की पात्र है जिसने इस मामले को बहुत जल्द सुलझा कर आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का पटाक्षेप कर दिया।

इस अवसर पर डा अजय चौधरी, रामनिवास राडा, भुपेन्द्र गंगवा, ओपी पंघाल, हरपाल बुरा, रमेश श्योराण व संदीप काजल  ,रमेश पार्षद सुधीर खेड़ी सहित कांग्रेस पार्टी के अनेकों कार्यकर्ता मौजूद थे।

 पत्रकारों से बातचीत करते हुए कुमारी शैलजा ने कहा  कि रमलू का परिवार बहुत गरीब है. सरकार को इस की आर्थिक सहायता करनी चाहिए और साथ ही सरकारी नौकरी भी देनी चाहिए। कुमारी शैलजा ने कहा कि रमलू की पत्नी के पास 11 बच्चों की जिम्मेदारी है. 6 मृतक रमलू के खुद के बच्चे है  और पांच उसके भाई के है। भाई के बच्चो की जिम्मेवारी भी अब रमलू की पत्नी के ऊपर है. सरकार को बच्चों के भविष्य को ध्यान में रख कर परिवार की सहायत करनी चाहिए। ताकि बच्चों को कोई दिक्कत ना हो. उन्होंने कहा यह एक अलग तरह का उलझा हुआ मामला था जो हांसी पुलिस ने सुलझा लिया। पीड़ित परिवार की मांग है कि इसमें और लोग भी शामिल है उनको भी पुलिस जल्द गिरफ्तार करें। 

उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह डाटा – मजदत मार्ग में 11 लारव रुपए लूटपाट व  व्यापारी राम मेहर की कार में एक शव मामले में हांसी पुलिस ने 48 घन्टे में पटापेक्ष करके सराहनीय कार्य किया । पुलिस ने छ्तीसगढ़ से बिलासपुर से व्यापारी राममेहर का जिन्दा पकड़ ले आई और वह पुलिस की रिमांड में है । इसी मामले पुलिस ने दो   महिलाओं को  गिरफतार किया । एक हांसी के जगदीश कालोनी और दुसरी डाटा गांव की रहने वाली है । शातिर व्यापारी राममेहर ने  कर्जा के चलते करोडों रुपए का बिमा राशि हड़पने की योजना थी । उसने इस कार्य में  रमलू को मिला लिया और दोनों ने जमकर शराब पीकर राममेहर ने गलाघोट कर तेल छिड़कर कार को आग लगा दी । 

You May Have Missed

error: Content is protected !!