मुख्यमंत्री ने वीसी के माध्यम से दिलाई अधिकारियों को कोविड-19 महामारी से बचाव की शपथ

भिवानी/शशी कौशिक

 कोविड-19 यानि कोरोना महामारी संक्रमण से बचाव के प्रति जागरूकता अभियान को जनआंदोलन का रूप देने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज सोमवार को वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से प्रदेशभर के अधिकारियों को शपथ दिलाई।

शपथ के माध्यम से मुख्यमंत्री ने नागरिकों से आह्वान किया कि वे न केवल स्वयं का बचाव करेंगे बल्कि दूसरों को भी सावधानियां बरतने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। लघु सचिवालय परिसर में अधिकारियों ने वीसी के माध्यम से शपथ ली। वहीं दूसरी ओर विभिन्न कार्यालयों में भी कर्मचारियों ने कोविड-कोरोना महामारी संक्रमण से बचाव की शपथ ली। अपने संदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना महामारी संक्रमण से बचाव के लिए भरसक प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन फिर भी कोरोना के केस निरंतर सामने आ रहे हैं। ऐसे में जब तक कोरोना के ईलाज की वैकसीन नहीं आती है, तक तक विशेष रूप से सावधानी रखना ही कोरोना से बचाव का एकमात्र रास्ता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देश की जनता को नारा दिया है कि जब तक दवाई नहीं-तब तक ढि़लाई नहीं, दो गज दूरी, मास्क जरूरी, यानि हमें किसी भी प्रकार से असावधानी नहीं बरतनी है। वहीं दूसरी ओर जिलाभर के विभिन्न कार्यालयों में भी कर्मचारियों ने कोविड-19 से बचाव व जागरूकता की शपथ ली।

You May Have Missed