-केस को लेकर पुलिस ने साधी चुप्पी, नहीं दी जा रही कोई भी जानकारी।. -भरस्टाचार को लेकर खट्टर सरकार के खिलाफ लगातार मोर्चा खोले हुए हैं कुंडू।. -कुंडू बोले-सरकार मेरी आवाज को झूठे केस दर्ज करके दबा नहीं सकती।. -सरकार के भरस्टाचार के खिलाफ जारी रखूंगा आम आदमी की लड़ाई।

चंडीगढ़, 11 अक्टूबर : भरस्टाचार के मामलों को लेकर बार-बार प्रदेश की मनोहर सरकार को सवालों के घेरे में खड़ा करते रहने वाले महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के खिलाफ गुरुग्राम में एफआईआर दर्ज की गई है। हालांकि, पुलिस अधिकारी अभी तक यह बताने को तैयार नहीं हैं कि आखिर किस मामले में और किन धाराओं में यह केस दर्ज हुआ है।

इसी बीच महम विधायक बलराज कुंडू का रिएक्शन आया है। कुंडू ने कहा है कि उन्हें मीडिया के जरिये ही कोई केस दर्ज होने की सूचना मिल रही है। क्या मामला है क्या नहीं है अभी उनको भी कुछ नहीं मालूम लेकिन इतना जरूर कहना चाहूंगा कि इस प्रकार से झूठे केस दर्ज करके खट्टर सरकार मेरी आवाज को दबा नहीं पाएगी। भरस्टाचार के खिलाफ मेरी लड़ाई यूँ ही जारी रहेगी। किसान कमेरे की आवाज उठाना अगर गुनाह है तो मैं ये गुनाह बार-बार करता रहूंगा।

गौरतलब है कि निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद बीजेपी को समर्थन दिया था। हालांकि, करीब 2 महीने बाद ही पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के भरस्टाचार के मामलों को लेकर वे सरकार से भिड़ गए थे और विधानसभा में सीएम खट्टर द्वारा बिना जांच पड़ताल के ही ग्रोवर को क्लीन चिट देने से कुंडू आग बबूला हो गए थे और तुरन्त सदन से बाहर आकर उन्होंने सरकार से समर्थन वापसी की घोषणा कर डाली थी। हालांकि, सरकार ने उनको मनाने के प्रयास भी किये और उनको लालच भी दिया गया लेकिन कुंडू टस से मस नहीं हुए और सरकार के खिलाफ भरस्टाचार को लेकर मोर्चा खोल डाला।

इसी बीच कुंडू पर रोहतक में भी एक केस दर्ज किया गया लेकिन उनकी आवाज दब नहीं पाई। हाल ही में तीन नए कृषि कानूनों को लेकर भी कुंडू ने खट्टर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है और इसी मामले में उन्होंने विधानसभा सत्र के दौरान भी किसानों के मुद्दों को जोरदार ढंग से उठाया था लेकिन उन्हें ना सत्ता पक्ष का साथ मिला और ना ही विपक्ष का। फिलहाल भी कुंडू बरौदा में खट्टर सरकार के खिलाफ गाँव-गाँव जाकर अभियान चलाए हुए हैं और भाजपा प्रत्याशी को धूल चटाने का आह्वान करते घूम रहे हैं।

error: Content is protected !!