हरियाणा में अपराधियों द्वारा खुलेआम फायरिंग करके करोड़ों रुपए की फिरौती मांगने से प्रदेश के व्यापारियों में भय का माहौल है  –  बजरंग गर्ग

चंडीगढ़    हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय महासचिव बजरंग गर्ग ने पीड़ित व्यापारी सोमवीर धसोला से बात करने के उपरांत कहा की क्रेशर यूनियन प्रधान सोमवीर धसोला से अपराधियों द्वारा 10 करोड रुपए की फिरौती मांगने व फायरिंग करके जान से मारने की कोशिश करने की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए चिंता प्रकट की।

व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने पुलिस अधीक्षक व पुलिस के आला अधिकारियों से टेलीफोन पर बातचीत करके अपराधियों को  तुरंत पकड़ने के लिए कहा। व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि आज अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है की खुलेआम जान से मारने की धमकी देकर फिरौती मांग रहे हैं। जिसके कारण प्रदेश के व्यापारी व आम जनता में बड़ा भारी रोष है। प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व गृह मंत्री अनिल विज से मांग की है कि सभी अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार करके उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। जबकि भिवानी व दादरी जिले के साथ.साथ पूरे हरियाणा अपराध का अड्डा बना हुआ है। हरियाणा बेरोजगारी व अपराध के मामले में देश के अव्वल स्थान पर है। कानून व्यवस्था की स्थिति बिहार व यूपी से ज्यादा हरियाणा में खराब हो चुकी है यहां तक की केंद्र क्राइम ब्यूरो के आंकड़े के अनुसार हरियाणा में कानून व्यवस्था सबसे ज्यादा खराब बताना हरियाणा सरकार के लिए शर्म की बात है।

प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा की अगर सरकार ने सोमवीर धसोला पर हमला करने वाले सभी अपराधियों को पकड़ कर सख्त कार्रवाई नहीं की और व्यापारियों की जान माल की सुरक्षा के लिए बड़ा कदम नहीं उठाया तो व्यापार मंडल हरियाणा बंद करके सड़कों पर उतरेगा। जब हरियाणा में व्यापारियों की जान माल की सुरक्षा ही नहीं तो व्यापारी हरियाणा में व्यापार करके क्या करेगा। यह बहुत बड़ा चिंता का विषय है। कानून व्यवस्था व्यापार व उद्योग धंधे ठप्प होने व प्रदेश में बेरोजगारी फैलने बाबत 25 अक्टूबर को व्यापार मंडल का राज्य स्तरीय प्रतिनिधि सम्मेलन होगा। जिसमें सभी मुद्दों पर विचार विमर्श किया जाएगा।

error: Content is protected !!