जिस व्यापारी को 11 लाख रूपये की लूट के बाद जलाने की घटना थी, उसी व्यापारी को पुलिस ने जिन्दा काबू किया है। आरोपी व्यापारी ने यह खुद ही रजी थी साजिश।

हांसी ,9 अक्तूबर । मनमोहन शर्मा 

पुलिस अधीक्षक हांसी श्री लोकेंद्र सिंह ने उक्त घटना का 36 घन्टे के अन्दर व्यापारी राममेहर को जिन्दा बरामद कर झुठी रची गई साजिस का किया खुलासा उक्त घटना बारे दिनांक 07.10.2020 को रात्री 12.05 पर प्रबन्धक थाना सदर हांसी को सुचना मिली थी कि महजत रोड़ पर राममेहर जो डाटा गांव का रहने वाला है का दो मोटरसाईकिल व एक कार मे सवार लोग पीछा कर रहे है जो सुचना पर समय करीब 12.10 AM पर पुलिस ने भाटला से महजत रोड़ पर जाकर देखा तो एक गाडी व उसमे एक व्यक्ति जला हुआ मिला तथा उसी दौरान राममेहर के परीजन भी मौका पर पहुंचे थे ।

परिजनों ने बतलाया था कि समय करीब 11.00 बजे रात्री राममेहर को घरवानों ने फोन किया तब राममेहर ने बतलाया था कि महजत रोड़ पर दो मोटरसाईकिल व एक कार उसका पिछा कर रहे है वह उसे मारेगें , आ जाओ । बाद में परिजनों द्वारा लगाये गये आरोप की नामालूम दो मोटरसाईकिल व एक कार मे सवार 5/7 व्यक्तियों ने राममेहर से पैसे छिनकर राममेहर की हत्या कर इडिको कार मे जला दिया जिस पर धारा 396/201 भा0द0स0 के तहत अभियोग अकिंत करते हुये अनुंसधान अमल मे लाया गया । दुर्घटना के विभिन्न पहलूयों को मद्देनजर रखते हुये इसके बाद पुलिस की तीन टीमें लगातार इस मामले की जांच कर रही थी। पुलिस को गाड़ी से मोबाइल नहीं मिला था। जिसके बाद शक गहरा रहा था।

पुलिस ने इसके बाद मोबाइल पर कॉलिंग के नंबर और रात के समय वहां पर नेटवर्क के नंबर ट्रैस किये थे, जिसके बाद पुलिस को इस मामले में संदिग्धता नजर आ रही थी। पुलिस अधीक्षक हांसी श्री लोकेंद्र सिंह ने तीन टीमो का गठन करते हुये घटना की सच्चाई का पर्दा पास किया गया । जो आज घटना में मृत राममेहर उक्त को अशोक नगर जिला बिलासपुर से काबू किया गया है। जो डाटा गांव का रहने वाला 35 वर्षीय राममेहर है। राममेहर की हांसी में डिस्पोजल बर्तन की फैक्ट्री है। जिससे गहनता से पूछताछ करके घटना में रची साजिश का पूरा पर्दा फाश किया जायेगा

error: Content is protected !!