आई पी एल टी 20 क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में 4 लोगो को किया गिरफ्तार।

पुन्हाना, कृष्ण आर्य
पुलिस कप्तान नरेंद्र बिजारनिया के मार्गदर्शन में पिनगवां थानां प्रभारी ने शिकरावा गांव में आईपीएल टी 20 मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में 4 लोगो को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 11250 रुपए के साथ अन्य सामान भी बरामद किया है।   

 प्रबंधक थाना पिनंगवा चन्द्रभान ने बतलाया कि पुलिस को गुप्तचर द्वारा सुचना मिली की साकिर पुत्र अब्दुल रहमान निवासी सिकरावा अपने बंद पडे मकान पर आईपीएल टी 20 क्रिकेट का मैच दिखाकर सट्टा खिलवाने का काम करता है, जो आज भी अपने घर पर दिल्ली व रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गये आईपीएल टी 20 क्रिकेट मैच पर सट्टा खिला रहा है ।  सूचना पके आधार पर प्रबंधक थाना पिनंगवा  चन्द्रभान के नेतृत्व में टीम गठित कर  मौके पर छापेमारी की गई। पुलिस ने मौके से चार युवकों को मैच पर सट्टस लगाते हुये 11250 रूपये के साथ गिरफतार किया। पुलिस को देखकर एक युवक मौके से भागने में कामयाब रहा।

पुलिस ने मौके से 5 मोबाईल फोन, एक एलईडी सहित एक सैट टॉप बाक्स व चार्जर भी भी बरामद किया। गिरफ्तार किये गये आरोपियों की पहचान सकूर पुत्र मौज खां, जाहिर पुत्र लल्लू, आदिल पुत्र असरफ व अकरम पुत्र अलादीन निवासियांन सिकरावा जिला नूंह के रुप में हुई । पिनगवां थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही ही जा रही है साथ ही मामले में संलिप्त अन्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफतार कर लिया जायेगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!