अंबाला में एक आढ़ती व राइस मिलर ने फंदे से लटककर जान दे दी. उसके पास से दो पेज का सुसाइड नोट मिला है.

अंबाला. शहर की अनाज मंडी में एक आढ़ती ने अपनी दुकान में फंदा लगा आत्महत्या कर ली. आढ़ती ने आत्महत्या से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है. जिसमे आढ़ती ने नोट में हैफेड के डीएम से तंग आकर आमहत्या करना कारण बताया है. जिसको लेकर पुलिस कहना है मामले की जांच की जा रही है.

बता दें कि अंबाला शहर की अनाज मंडी में आढ़ती मदन लाल ने अपनी दुकान के अंदर फंदा लगा आत्महत्या कर ली. जिसकी सुचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कार्यवाई शुरू की. पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमे आढ़ती ने लिखा है कि उसकी राइस मिल है लेकिन डीएम उन्हें धान लेने की अनुमति नहीं दे रहे, जिससे तंग आकर वो आमहत्या कर रहे हैं. उनके ऊपर लोन है जिसे वो कैसे भरेंगे. मृतक के परिजनों ने डीएम पर रिश्वत मांगने का आरोप भी लगाया.

वहीं पुलिस ने शव और सुसाइड नोट को कब्जे में ले आगे की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने पुष्टि की कि उन्हें सुसाइड नोट मिला है जिसमे हैफेड के डीएम को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है. इस पूरे मामले की जाँच की जा रही है.

मृतक के परिजनों का आरोप है कि डीएम मदनलाल को राइस मिल चलाने के लिए पैसे की डिमांड कर रहा था. बेटे शुभम ने आरोप लगाया कि कई बार पिता ने बताया कि मिल चलाने की अनुमति के लिए अधिकारी रुपये मांगता था. इससे परेशान होकर पिता ने आत्‍महत्‍या कर ली.

error: Content is protected !!