कृषि कानूनों के समर्थन में भाजपा सांसद द्वारा निकाली ट्रैक्टर यात्रा में ट्रैक्टर पर सवार किसान की मौत के मामले में नारायणगढ़ पुलिस ने किया 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

नारायणगढ़, 14 अक्तूबर । केन्द्र सरकार द्वारा पारित कृषि कानूनों के समर्थन में भाजपा के लोकसभा अम्बाला से सांसद रतन लाल कटारिया व कुरूक्षेत्र से सांसद नायब सिंह सैनी द्वारा नारायणगढ़ से शहजादपुर तक निकाली गई टै्रक्टर यात्रा का भाकियू चढूनी गुट के सदस्यों द्वारा मिलन पैलेस नारायणगढ़ के सामने विरोध किया गया।

जहां सांसद नायब सिंह सैनी के ट्रैक्टर के बांये ओर एक अन्य ट्रैक्टर पर सवार खंड नारायणगढ़ के गांव बड़ा गढ़ निवासी किसान भरत सिंह की तबीयत अचानक खराब हो गई जिसके साथियों ने उसे ट्रैक्टर से उतारा व साथ स्थित एक पेट्रोल पैंप पर लेटाया जहां से उसे नागरिक अस्पताल नारायणगढ़ ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

प्रशासन की ओर से मौके पर कोई एम्बुलैंस मौजूद नहीं थी। नारायणगढ़ पुलिस ने मृतक भरत सिंह के पुत्र भूपिन्द्र सिंह की शिकायत पर मलकीत सिंह, फकीर चन्द, अमरजीत, जय सिंह, सुखविन्द्र सिंह, जसविन्द्र सिंह व जन्टी के खिलाफ धारा 120 बी, 148, 149, 302 व 341 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

error: Content is protected !!