पंचकूला, 05 अक्तूबर। हाथरस की घटना को लेकर आम आदमी पार्टी ने सोमवार को सेक्टर 11-15 के चौराहे पर रोष प्रदर्शन किया। जिसकी अध्यक्षता आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक एवं रा’यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने की। इस अवसर पर आप कार्यकर्ताओं ने यूपी सरकार, हाथरस पुलिस व जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस घटना की कड़ी निंदा की।

इस अवसर पर बोलते हुए सुशील गुप्ता ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है तथा वह पूरी तरह से जंगलराज है। उन्होंने कहा कि यूपी मैं बहू बेटियों को सुरक्षा देने का वादा करने वाली योगी सरकार के शासन काल में सबसे ’यादा अत्याचार महिलाओं और लड़कियों पर ही हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि यूपी सरकार ने पीड़िता का आधी रात को पेट्रोल डालकर यूपी पुलिस द्वारा अंतिम संस्कार करके ना सिर्फ सबूतों को मिटाने का काम किया है बल्कि गुनाहगारो को बचाने का काम किया है। आप के जिला प्रधान सुरेंद्र राठी ने कहां कि योगी आदित्यनाथ ने यह कहा था कि गुंडे या तो गुंडागर्दी छोड़ दें या फिर यूपी छोड़ दें यूपी के अंदर कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है। भाजपा की सरकार मैं महिलाओं पर अपराध बढ़ रहे और अधिकांश मामलों में भाजपा के नेता या उनके परिवार के लोग शामिल है। यह आंकड़ों की बात है जिसे झूठलाया नहीं जा सकता।

उन्होंने कहा कि चाहे उत्तर प्रदेश हो या हरियाणा, जब से यहाँ भाजपा की सरकारे बनी है,अगर अपराधिक आकडों की बात की जाए तो यहा अपराध में खासकर महिलाओं के प्रति अपराध में लगातार वृद्धि हो रही है । इस अवसर पर ईश्वर सिंह, नसीब सिंह, बलजीत बल्ली, अभिनव गर्ग, जसबीर जस्सी, परवीण हुड्डा सुनीता, शंकर सागर, प्रवीण देवराज आदि मौजूद थे।

error: Content is protected !!