राहगीरों को लूटने की कोशिश करते चार बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े

पूछताछ में तीन दर्जन अन्य लूट की वारदातों का भी किया खुलासा।

पुनहाना, कृष्ण आर्य

सी आई ए पुन्हाना पुलिस ने रास्ता रोककर अवैध हथियारों के बल पर रहगीरों को लूटने की कोशिश कर रहे 4 बदमाशों को एक मोटर साईकिल, दो लोहे की राड व अन्य हथियार सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है। पुलिस के अनुसार आरोपी तीन दर्जन लूट की अन्य वारदातों में भी शामिल हैं।     
अपराध जांच शाखा प्रभारी पुन्हाना सहायक उप निरीक्षक अजीत सिंह ने बताया कि 4 अक्टूबर को गश्त के दौरान गुप्तचर द्वारा सूचना मिली कि 4  अज्ञात बदमाश टूंडलाका गांव के पास मैन रोड पर राहगीरों के आगे मोटर साईकिल लगाकर हथियारों के बल पर राहगीरों को लूटने की कोशिश कर रहे हैं । सूचना के आधार पर तुरन्त कार्यवाही करते हुए दबिस देकर 4 बदमाशों को एक मोटर साईकिल व दो लोहे की राड के साथ काबू किया गया। जिनकी पहचान सरजीत पुत्र रावा, सकील पुत्र अयूब, तैयब पुत्र सुलेमान निवासी थलचाना राजस्थान व केशव पुत्र रामप्रशाद निवासी सहशन जिला भरतपुर के रूप में हुई।                

 प्रभारी अजित नागर ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ के दौरान गुरुग्राम व नूह जिले में लूट की तीन दर्जन वारदातों को भी कबूल किया है।आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!